×

इमरान प्रतापगढ़ी की विवादित पोस्ट से सपाईयों में रोष, दी तहरीर

जिले की लोकसभा सीट से कांग्रेस द्वारा बनाये गए उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी मुरादाबाद पहुँचने से पहले ही विवादों में घिर गए हैं, सपा यूथ ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए एसएसपी मुरादाबाद को एक तहरीर दी है।

SK Gautam
Published on: 27 March 2019 2:17 PM GMT
इमरान प्रतापगढ़ी की विवादित पोस्ट से सपाईयों में रोष, दी तहरीर
X
इमरान प्रतापगढ़ी

मुरादाबाद: जिले की लोकसभा सीट से कांग्रेस द्वारा बनाये गए उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी मुरादाबाद पहुँचने से पहले ही विवादों में घिर गए हैं, सपा यूथ ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए एसएसपी मुरादाबाद को एक तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें...ऐसे ही होगी सफाई, लखनऊ में जगह-जगह खराब पड़ी हैं गार्बेज वेंडिंग मशीनें

दरअसल कांग्रेस के दृष्टिकोण से मुरादाबाद लोकसभा सीट विवादित बनी हुई हैं, जिस सीट पर कांग्रेस द्वारा प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को उम्मीदवार घोषित किया था, जिससे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह था। लेकिन चार दिन बाद ही राजबब्बर का नाम वापस लेकर मुरादाबाद सीट से मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी के नाम की घोषणा कर दी, जिससे कांग्रेस के अंदर विरोध के शुर सुनाई देने लगे थे।

सोशल मीडिया पोस्ट पर मचा बवाल

आज तो उस समय हद हो गई जब इमरान प्रतापगढ़ी के सोशल पेज फेसबुक पर मुरादाबाद के वोटरों को लेकर की गई पोस्ट को विवादित मानते हुए समाजवादी पार्टी ने अपना विरोध दर्ज कराते हुए इमरान प्रतापगढ़ी पर मुकदमा दर्ज करने के लिए मुरादाबाद एसएसपी को एक तहरीर दी हैं।

यह भी पढ़ें...भाजपा से जनता नाराज, सूबे में मिलेगी केवल एक सीट: अखिलेश यादव

छात्र सभा के जिला अध्यक्ष फरीद मालिक ने विवादित पोस्ट दिखाते हुए कहा ,इमरान प्रतापगढ़ी ने अपनी पोस्ट पर लिखा है, की कितनी खुशनसीब है मुरादाबाद की सरजमी के लोग, जहां इमरान प्रतापगढ़ी जैसे नेता को वोट देने का मौका मिलेगा।

सपा कार्यकर्ताओं में दिखा रोष

इस पोस्ट को लेकर सपा कार्यकर्ताओं में भारी रोष, और मुरादाबाद की धरती पर जन्मे स्वतंत्रता सेनानियों के अपमान किया हैं, जिस पर उनके द्वारा कार्यवाही के लिए एसएसपी को दी तहरीर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव : क्या पंजाब में ‘आप’ दोहरा पाएगी पिछला प्रदर्शन

SK Gautam

SK Gautam

Next Story