×

लोकसभा के गठन से पूर्व विस अध्यक्ष ने लोकसभा महासचिव से की भेंट

भारतीय संविधान के जानेमाने जानकार और यूपी विधानसभा के अध्यक्ष हदयनारायण दीक्षित से आज लोकसभा के महासचिव देशदीपक वर्मा ने मुलाकात की। देश में 18वीं लोकसभा के गठन के पहले देशदीपक

Anoop Ojha
Published on: 20 May 2019 3:06 PM GMT
लोकसभा के गठन से पूर्व विस अध्यक्ष ने लोकसभा महासचिव से की भेंट
X

लखनऊ: भारतीय संविधान के जानेमाने जानकार और यूपी विधानसभा के अध्यक्ष हदयनारायण दीक्षित से आज लोकसभा के महासचिव देशदीपक वर्मा ने मुलाकात की। देश में 18वीं लोकसभा के गठन के पहले देशदीपक वर्मा की मुलाकात को नई लोकसभा से जोडा जा रहा है।

यह भी पढ़ें......एग्जिट पोल: BJP ने जताई जीत की उम्मीद, AAP, कांग्रेस ने उठाए सवाल

विधानसभा अध्यक्ष के सरकारी आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान उ0प्र0 विधान सभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित जी से लोक सभा के महासचिव देश दीपक वर्मा ने शिष्टाचार भेंट की।

इस मौके पर विधान सभा अध्यक्ष ने श्री वर्मा का पुष्पगुच्छ एवं अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत किया और अपनी स्वलिखित पुस्तकें ‘मधु अभिलाषा’, ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ एवं ‘गीता रीविज्टेड’ भी भेंट की ।

यह भी पढ़ें......जनरल रणबीर सिंह ने कहा, बालाकोट एयरस्ट्राइक बड़ी सफलता थी

साथ ही लोक सभा के महासचिव वर्मा ने प्रमुख सचिव विधान सभा प्रदीप कुमार दुबे व प्रमुख सचिव विधान परिषद डॉ0 राजेश सिंह से विधान मण्डल में ई-विधान व डिजिटाईजेशन के सम्बन्ध में विचार विमर्श किया ।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story