×

Agra Accident News: फतेहपुर सीकरी में तेज रफ्तार जीप ट्रक में घुसी, चार की मौत, 9 घायल

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में आगरा जयपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा सामने आया है । हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है । करीब 9 लोग घायल हुए हैं ।

Rahul Singh
Published on: 3 Dec 2022 10:41 AM GMT
X

आगरा: फतेहपुर सीकरी में तेज रफ्तार जीप ट्रक में घुसी, चार की मौत, 9 घायल

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में आगरा जयपुर हाईवे (Agra Jaipur Highway) पर दर्दनाक हादसा सामने आया है । हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है । करीब 9 लोग घायल हुए हैं । घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है । हादसा सुबह करीब 5:00 बजे कोराई टोल प्लाजा के नजदीक हुआ । राजस्थान के अजमेर मैं रहने वाला परिवार जीप में सवार होकर शादी में शामिल होने के लिए पटना जा रहा था । तभी कोरई टोल प्लाजा के नजदीक जीप चला रहे ड्राइवर को झपकी आ गई ।

तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई । हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई । हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई । सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई । आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर जीप में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया । हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि इलाज के दौरान जीप के ड्राइवर की भी मौत हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है । जबकि 9 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

परिवार की खुशियों को लगा ग्रहण

घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है । बताया जा रहा है कि अजमेर के रहने वाले परिवार के बेटे की शादी पटना बिहार में तय हुई थी । परिवार के लोग शादी में शामिल होने के लिए पटना जा रहे थे । लेकिन आगरा में हादसा हो गया और परिवार की खुशियों को ग्रहण लग गया । उनसे भी तीन लोगों की मौत के बाद परिवार के सदस्यों में कोहराम मचा हुआ है । परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है । एसपी ग्रामीण ने बताया कि परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story