×

SSC पेपर लीक:बरेली में प्रदर्शन,परीक्षार्थी उतरे सड़क पर,CBI जांच की मांग

एसएससी पेपर लीक मामले की आंच अब बरेली भी पहुंच गई है।बरेली में आज सैकड़ों परीक्षार्थी सड़क पर उतरे और सीबीआई जांच की मांग की। परीक्षार्थियों का कहना है की वो कई कई घण्टे पढ़ते है

Anoop Ojha
Published on: 5 March 2018 10:47 AM GMT
SSC पेपर लीक:बरेली में प्रदर्शन,परीक्षार्थी उतरे सड़क पर,CBI जांच की मांग
X
परीक्षार्थियों का कहना है की वो कई कई घण्टे पढ़ते है

बरेली:एसएससी पेपर लीक मामले की आंच अब बरेली तक पहुंच गई है। बरेली में आज सैकड़ों परीक्षार्थी सड़क पर उतरे और सीबीआई जांच की मांग की।परीक्षार्थियों का कहना है की वो कई- कई घण्टे पढ़ते है, मेहनत करते हैं और फायदा वो लोग उठाते है जो लाखों रुपये की घूस दे देते है।परीक्षार्थियों ने कहा कि एसएससी का पेपर लीक होने से उनकी मेहनत पर पानी फिर गया,इतनी पढ़ाई करने के बाद भी उन्हें नौकरी नहीं मिल रही।

दिल्ली से प्रदर्शन में आई निष्ठा सिंह ने गंभीर आरोप लगाए है।निष्ठा का कहना है कि जिस जगह वो पेपर दे रहीं थीं उसी कैफे में दूसरे कम्प्यूटर पर कोई भी छात्र नहीं बैठा था और पेपर अपने आप सॉल्व हो रहा था।निष्ठा ने यह भी कहा कि एसएससी के सस्ते सेंटर होते है जिसके चलते धांधली होती है।देश में हर पोस्ट के ऊपर पैसा चल रहा है इसी के चलते 10 से 15 घंटे पढ़ने वाले बच्चे एसएससी का एग्जाम नहीं निकाल पाते है।निष्ठा ने एसएससी बोर्ड के अध्यक्ष आशिम खुराना से मांग की है वह जल्द सीबीआई जांच कराये।

SSCपेपर लीक: बरेली में प्रदर्शन,परीक्षार्थी उतरे सड़क पर, CBI जांच की मांग SSCपेपर लीक: बरेली में प्रदर्शन,परीक्षार्थी उतरे सड़क पर, CBI जांच की मांग

वहीं एक अन्य परीक्षार्थी विकास ने कहा कि उनके पास एसएससी पेपर लीक होने के पुख्ता सबूत है।एसएससी के पेपर लीक होते ही सोशल मीडिया पर आ गए थे।विकास ने इस बात पर दुःख जताया कि कई घंटे की मेहनत के बाद भी मेधावी छात्रों का सलेक्शन नहीं हो पा रहा है, वहीं ऐसे लोगों का सलेक्शन हो रहा है जो 40 से 50 लाख रुपए खर्च हो रहे है।छात्रों ने अपनी मांगों के समर्थन में पीएम मोदी को संबोधित करते हुई प्रशासन को एक ज्ञापन सौपा।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story