CM सिटी में बीजेपी पार्षद बना 10 हज़ार का इनामी, कभी था मुख्यमंत्री का करीबी

Manali Rastogi
Published on: 19 Aug 2018 5:57 AM GMT
CM सिटी में बीजेपी पार्षद बना 10 हज़ार का इनामी, कभी था मुख्यमंत्री का करीबी
X

गोरखपुर: राजघाट थाने पर हंगामा और ताड़फोड़ करने तथा पुलिस के कब्जे से अपने भाई को जबरिया छुड़ाने की कोशिश करने के आरोपित बीजेपी पार्षद सौरभ विश्वकर्मा पर एसएसपी ने 10 हजार रुपया इनाम घोषित किया है। आरोपित पार्षद फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए राजघाट पुलिस छापा डाल रही है।

यह भी पढ़ें: बिठूर के ब्रम्हावर्त घाट पर विसर्जित होंगी ‘बापजी’ की अस्थियां

असली और नकली हिन्दू युवा वाहिनी को लेकर हुए विवाद में राजघाट पुलिस ने 31 जुलाई को एक कार्यकर्ता को धमकी देने के आरोप में बीजेपी पार्षद सौरभ विश्वकर्मा के भाई चंदन विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया था। चंदन हिन्दू युवा वाहिनी भारत से जुड़ा हुआ है।

चंदन की गिरफ्तारी की सूचना पर हिन्दू युवा वाहिनी भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह अपने समर्थकों के साथ राजघाट थाने पर पहुंचे। उन्होंने चंदन को जबरिया छुड़ाने की कोशिश की। इस दौरान उनकी पुलिस कर्मियों से झड़प भी हुई।

पुलिस ने लाठीचार्ज कर समर्थकों को खदेड़ दिया और सुनील सिंह समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। थाने में हंगामा और तोड़फोड़ के अलावा अन्य संगीन धाराओं में पुलिस ने पार्षद सौरभ विश्वकर्मा पर भी मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश करना शुरू कर दी, लेकिन वह फरार चल रहे थे। राजघाट थानेदार की रिपोर्ट पर एसएसपी ने बीजेपी पार्षद सौरभ पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story