×

लखनऊ पहुंची 'नार का सुर' की स्टारकास्ट, निर्देशक कुलदीप बोले - नारी शक्ति पर आधारित है फ़िल्म, 5 अगस्त को होगी रिलीज

Nar Ka Sur Movie: नारी शक्ति पर आधारित फिल्म, जिसमें गांव की औरतों को रोजमर्रा के कार्यों की जिम्मेदारी को उठाते हुए दिखाया गया है। फिल्म में उत्तर प्रदेश के कानपुर, मथुरा, व कई राज्यों से युवा चेहरों बड़े परदे पर अभिनय करने का मौका मिला है।

Shashwat Mishra
Published on: 30 July 2022 9:38 AM GMT
Nar Ka Sur Movie team
X

Nar Ka Sur Movie team (image news network)

Nar Ka Sur Movie: "फिल्म नारी शक्ति पर आधारित फिल्म है, जिसमें गांव की औरतों को रोजमर्रा के कार्यों की जिम्मेदारी को उठाते हुए दिखाया गया है। फिल्म में उत्तर प्रदेश के कानपुर, मथुरा, प्रयागराज समेत दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, बिहार, कश्मीर व अन्य कई राज्यों से युवा चेहरों बड़े परदे पर अभिनय करने का मौका मिला है। यह फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'' ये बातें फ़िल्म निर्देशक कुलदीप कौशिक ने हज़रतगंज स्थित प्रेसवार्ता में कही।

लखनऊ पहुंची फ़िल्म की स्टारकास्ट

लेखक और भारतीय फिल्म निर्देशक कुलदीप कौशिक की फिल्म 'नार का सुर' के प्रमोशन के सिलसिले में अभिनेता ललित परिमू, अभिनेत्री मन्नत सिंह, दीक्षा मान, पूजा वर्मा, शेयरन वर्मा, अक्षिता गुप्ता, रिद्धि गुप्ता व रितु सिंह, लखनऊ की किरन लता भारती और ज्ञानेश उपाध्याय, शशांक प्रजापति, शिखर पांडेय, राजकुमार अमृत जुनेजा, बंटी वर्मा, देवंजन गुहा, सोमनाथ भोवाल, सूर्यकांत, विकास शर्मा व संजय शर्मा, सेकेंड कैमरा यूनिट मैन लखनऊ के विकास बाबू, कास्टिंग डायरेक्टर विवेक यादव के साथ टीम राजधानी पहुंची।

12 महिलाओं के इर्द गिर्द घूमेगी फ़िल्म

निर्देशक कुलदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म उन 12 महिलाओं के इर्द गिर्द घूमती है, जो देश में न्याय पाने के लिए संघर्ष करती हैं। फिल्म में स्वरूप नगर के देवांजन गुहा और कृष्ण लाल चंदानी ने संगीत दिया है। दोनों की जोड़ी कई मंच और टीवी कार्यक्रमों में आ चुकी है।

महिला सशक्तिकरण का संदेश देती फ़िल्म

फिल्म निर्माता सुनील तायल का कहना है कि इस फिल्म की कहानी में महिला सशक्तिकरण का यह मजबूत संदेश होगा कि महिलाएं अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती को बखूबी पार कर सकती हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली 12 महिलाओं को देश के विभिन्न हिस्सों से चुना गया है।

मालिनी अवस्थी के गीत से सजी फ़िल्म

इस फिल्म के लेखक व निर्देशक कुलदीप कौशिक हैं और निर्माता सुनील तायल और सह निर्माता विकास जैन हैं। बैकग्राउंड स्कोर के साथ मालिनी अवस्थी व सोमनाथ भोवाल ने फिल्म के संगीत को अपनी आवाज दी है। वहीं फिल्म में दिल्ली की अक्षिता गुप्ता, उत्तर प्रदेश की पूजा वर्मा, गंगाराम साहू व अर्जुन कृष्णा आदि नजर आएंगे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story