×

Starcast Of 'Nikamma' In Lucknow: लखनऊ पहुंची फ़िल्म 'निकम्मा' की स्टारकास्ट, नवाबों की नगरी में हुआ फ़िल्म का प्रमोशन

Starcast Of 'Nikamma' In Lucknow: आने वाली फ़िल्म 'निकम्मा' के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, शिर्ले शेटिया व अभिनेता अभिमन्यु दासानी लखनऊ पहुंचे।

Ashutosh Tripathi
Published on: 11 Jun 2022 2:32 PM GMT
Starcast of film Nikamma reaches Lucknow with actress Shilpa Shetty
X

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ लखनऊ पहुंची फ़िल्म 'निकम्मा' की स्टारकास्ट: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

Starcast Of 'Nikamma' In Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आने वाली फ़िल्म 'निकम्मा' की स्टारकास्ट (Starcast of the film Nikamma), अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, शिर्ले शेटिया व अभिनेता अभिमन्यु दासानी ने पहुंचे। जहां नवाबों की नगरी में फ़िल्म का प्रमोशन किया गया। बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (actress shilpa shetty) ने बताया कि यह एक मसाला-एंटरटेनर फिल्म है।




अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (actress shilpa shetty) ने भी इस फिल्म में काम किया है। टीम 'निकम्मा' ने प्रचार के लिए नवाबों के शहर का दौरा भी किया। मसाला-एंटरटेनर 'निकम्मा' की स्टारकास्ट शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु, शर्ली सेतिया और शब्बीर खान के कलाकार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के प्रचार के लिए लखनऊ आए हुए थे।






ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी को 'भाभी' और 'देवर' के रूप में और शर्ली सेतिया को उनकी परम प्रेम रुचि के रूप में फिल्माया गया है। ये कलाकार एक दूसरे के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा जाएगा।



14 साल बाद शिल्पा शेट्टी की वापसी

यह फिल्म एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का एक आदर्श संयोजन है और प्रशंसक 14 साल बाद शिल्पा शेट्टी (actress shilpa shetty) को सिल्वर स्क्रीन पर आई हैं। लोग नई प्रतिभाशाली-जोड़ी को 'निकम्मा' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस (Sony Pictures International Productions) और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित और सब्बीर खान द्वारा निर्देशित, निकम्मा 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story