लखनऊ पहुंची भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' की स्टारकास्ट, एक्टर रितेश ने कही ये बात

Lucknow: भोजपुरी की एकमात्र ओटीटी प्लेटफार्म चौपाल पर आज शाम 6 बजे से सुपर स्टार रितेश पांडेय और हरियाणवी छोरी प्रियंका रेवड़ी की वेब सीरीज ‘लंका में डंका’ रिलीज हो गई है।

Shashwat Mishra
Published on: 7 Aug 2022 2:56 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

लखनऊ पहुंची भोजपुरी वेब सीरीज ‘लंका में डंका' की स्टारकास्ट

Lucknow: भोजपुरी की एकमात्र ओटीटी प्लेटफार्म चौपाल पर आज शाम 6 बजे से सुपर स्टार रितेश पांडेय (Super Star Ritesh Pandey) और हरियाणवी छोरी प्रियंका रेवड़ी (Haryanvi girl Priyanka Revadi) की वेब सीरीज 'लंका में डंका' रिलीज हो गई है। मगर, उससे पहले सीरीज की कास्ट इसके प्रमोशन को लखनऊ के एक होटल पहुंची, जहां रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी ने सीरीज को लेकर जमकर बातचीत की और लोगों से इसे देखने और आशीर्वाद देने का आग्रह किया।

'आज के राम-सीता की कहानी'

रितेश पांडेय (Super Star Ritesh Pandey) ने कहा कि लंका में डंका आज के राम और सुनीता की अद्भुत प्रेम गाथा है। इसमें राम, सुनीता के सपने को पूरा करने के लिए सबों से टकरा जाता है। इसकी कहानी बदहाल शिक्षा व्यवस्था को भी छूती है। इसमें मेरा किरदार राम का है, जबकि प्रियंका रेवड़ी सुनीता के किरदार में हैं। आपको यह सीरीज बेहद पसंद आएगा। शायद हिन्दी सीरीज से भी ज्यादा पसंद आएगा, क्योंकि यह आपकी अपनी प्यारी भाषा भोजपुरी में हैं। इस मौके पर रितेश पांडेय ने भोजपुरी स्टाइल में एक डायलॉग भी बोला; "लंका में डंका में सुनीता खातिर राम के अपार प्यार जेकरा खातिर राम हवें तैयार हर कदम उठावे के चाहे ऊ केतनों कठिन से कठिन कदम काहे ना होखे।"


'पहले भोजपुरी नहीं आती थी, अब समझती हूं'

वहीं, प्रियंका रेवड़ी (Haryanvi girl Priyanka Rewri) ने कहा कि लंका में डंका वेब सीरीज ने मुझे बिहार को करीब से जानने का मौका दिया। पहले तो मुझे भोजपुरी आती नहीं थी, लेकिन अब जब मैं इसे समझती हूँ, तो लगता है कि कितनी मीठी है यह। खैर बात लंका में डंका की करूं, तो यह सीरीज हर किसी को देखना चाहिए। मुझे लगता है कि इसमें काफी कुछ है, जो दर्शकों को अपने से जोड़ लेगा। मैं शुक्रगुजार हूँ निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक सुशील रंकवात व विशाल तिवारी का, जिन्होंने मुझे के जबरदस्त प्रोजेक्ट में मौका दिया। उम्मीद है दर्शकों को मेरा अभिनय पसंद आएगा।


शिक्षा माफिया के खिलाफ लड़ते दिखेंगे रितेश

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज़ में रितेश शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नज़र आएंगे। इसके साथ वेब सीरीज़ में प्रियंका के लिए उनका दीवानापन और उसकी ख़ुशी के लिए स्कूल बनवाना उनके प्रेम की गहराई को सामने लाएगा। सीरीज में रितेश और प्रियंका के साथ आयन सिंह, ब्रिज भूषण, दिव्य यादव, राहुल मिश्रा, मनीष, आकाश आनंद, पीयूष, दीपक, प्रियांशु सिंह, सूफियान, बबलू पंडित, अमित, प्रियांशी पांडेय, राखी जायसवाल, जे नीलम और संजु सोलंकी मुख्य भूमिका मे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story