आप चुनाव में व्यस्त थे और ये साहब ग्राहकों के दो करोड़ लेकर हो गए रफू चक्कर

कासगंज जिले में एक भारतीय स्टैट बैंक की मिनी शाखा केन्द्र संचालक हजारों खाताधारकों के करोड़ो रुपए लेकर फरार हो गया है। पीड़ित खाताधारकों ने जिलाधिकारी सीपी सिंह को शिकायती पत्र देकर फरार संचालकों को गिरफ्तार कर उनकी जमा पूंजी को दिलवाये जाने की मांग की।

Dharmendra kumar
Published on: 2 May 2019 5:11 PM GMT
आप चुनाव में व्यस्त थे और ये साहब ग्राहकों के दो करोड़ लेकर हो गए रफू चक्कर
X

कासगंज: कासगंज जिले में एक भारतीय स्टैट बैंक की मिनी शाखा केन्द्र संचालक हजारों खाताधारकों के करोड़ो रुपए लेकर फरार हो गया है। पीडित खाताधारकों ने जिलाधिकारी सीपी सिंह को शिकायती पत्र देकर फरार संचालकों को गिरफ्तार कर उनकी जमा पूंजी को दिलवाये जाने की मांग की।

भारतीय स्टेट बैंक भिटौंना शाखा का शिकार हुए खाता धारक महिला, पुरूष गुरूवार को जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने जिलाधिकारी सीपी सिंह मुलाकात के बाद एक शिकायती पत्र सौंपकर बताया सुर्जी नगला निवासी अर्जुन पुत्र कालीचरन स्टेट बैंक की ग्राहक सेवा केन्द्र भिटौंना के नाम से गोरहा नहर के पुल पर चलाता था। जिसमें क्षेत्र के 15 सौ लेकर दो हजार लोगों ने अपने अपने खाता खोलकर जोड़ी गई एक पाई को जमा किया था।

यह भी पढ़ें...मऊ: शिक्षा विभाग ने 15 फर्जी शिक्षकों को किया बर्खास्त

खाता धारकों की मानें तो अर्जुन सिंह क्षेत्र के दो करोड़ रूपये लेकर फरार हो गया। अब वह दर दर की ठोंकरे खा रहा है। उन्होंने बताया कि पासबुक पर पैसे चढ़ा कर दे देता था, लेकिन खाते में पैसे जमा नहीं करता था। मिनी स्टेट बैंक की शाखा संचालक की ठगी का शिकार हुए खाताधारकों ने जिलाधिकारी से मांग रखते हुए कहा है कि संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाये और खाता धारकों को पैसा वापस किया जाये अन्यथा वह अपने परिवार सहित कलेक्ट्रेट कार्यालय पर आ जायेंगे और डीएम से समाधान की गुजारिश करेंगे।

यह भी पढ़ें...सुप्रीम कोर्ट: किसी को भी धौंस दिखाने और संस्था को नुकसान पहुंचाने की इजाजत नहीं

हालांकि जिलाधिकारी सीपी सिंह ने खाताधारकों की शिकायत को संक्षान लेते हुए भरोसा दिलाया कि मामले में जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जायेगी। आरोप सिद्धि होने पर केन्द्र संचालक के साथ साथ बैंक कर्मी में भी जेल जायेंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story