Ballia News: ममता बनर्जी इस्लामिक आतंकवादी, राज्य मंत्री का विवादित बयान

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला ने आज कहा है कि भारत माता की जय व वन्देमातरम बोलने वाले मुसलमानों का ही भारत में सम्मान रहेगा ।

Published by Monika Published: January 17, 2021 | 8:47 pm
राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला

राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला (file pic )

बलिया:  उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला ने आज कहा है कि भारत माता की जय व वन्देमातरम बोलने वाले मुसलमानों का ही भारत में सम्मान रहेगा । उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस्लामिक आतंकवादी करार देते हुए कहा है कि ममता बनर्जी को चुनाव के बाद बंग्लादेश में शरण लेना पड़ेगा ।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधा

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने आज यहाँ शहर के रामलीला मैदान में मकर सक्रांति महोत्सव कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है । उन्होंने दावा किया है कि ममता बनर्जी का भारतीयता में कोई विश्वास नही है । वह इस्लामिक आतंकवादी हैं । उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने व मंदिरों को तोड़ने का कार्य किया है । वह बंग्लादेश के इशारे पर चल रही हैं ।

उन्होंने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की बुरी तरह से पराजय होगी तथा चुनाव के बाद उन्हें बंग्लादेश में शरण लेना पड़ेगा । उन्होंने कहा कि भारत माता की जय व वन्देमातरम बोलने वाले मुसलमानों का ही भारत में सम्मान रहेगा । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि जिनके दिल में बंग्लादेश व पाकिस्तान होगा , उनका कत्तई सम्मान नही रहेगा ।

राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला

किसान आंदोलन पर कही ये बात

भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने नये कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसानों के आंदोलन को लेकर आज दावा किया है कि कई तरह की राष्ट्र विरोधी ताकते इस आंदोलन की आड़ में हैं । उन्होंने कहा है कि आंदोलनकारी किसानों का विश्वास न्यायपालिका , व्यवस्थापिका व कार्यपालिका में नही है ।

किसानों का आंदोलन पश्चिम बंगाल चुनाव का रिहर्सल

भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद मस्त ने आज यहां मकर सक्रांति महोत्सव कार्यक्रम में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा है कि नये कृषि कानून के विरोध में चल रहा किसानों का आंदोलन पश्चिम बंगाल चुनाव का रिहर्सल है। उन्होंने इसके साथ ही कहा है कि यह आंदोलन पूरे देश के किसानों का प्रतिनिधित्व नही करता । उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा है कि आंदोलनकारी किसानों का विश्वास न्यायपालिका , व्यवस्थापिका व कार्यपालिका में नही है । उन्होंने कहा कि इस आंदोलन के पीछे दूसरी ताकते हैं । कई तरह की राष्ट्र विरोधी ताकते इस आंदोलन की आड़ में हैं । उन्होंने कहा कि वह वर्ष 1991 से संसद में हैं । किसानों के हित में नरेंद्र मोदी सरकार ने जो अभूतपूर्व कदम उठाया है , इसके पूर्व किसी भी सरकार ने नही उठाया ।

राज्य मंत्री

भव्य अंदाज में हुआ मकर संक्राति महोत्सव

बलिया शहर के रामलीला मैदान में मकर संक्रांति महोत्सव का भव्य आयोजन हुआ। इसमें हजारों लोग शामिल हुए और दही चूड़ा गुड़ का आनंद लिया। राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विभागों ने अपनी लाभकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए स्टाल भी लगाए। महोत्सव के मुख्य अतिथि भाजपा के सह संगठन मंत्री भवानी सिंह ने कहा कि सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग के लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रयत्नशील है।

योजनाओं का फायदा दिला सराहनीय काम किया

80 करोड़ लोगों का जनधन योजना का खाता खोलवाया गया। किसान सम्मान निधि योजना, शौचालय, आवास, गैस कनेक्शन जैसी योजनाओं को धरातल पर लाकर समाज के निचले पायदान पर बैठे व्यक्ति को लाभ पहुंचाया गया। आयोजन के लिए राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को बधाई देते हुए कहा कि अपनी संस्कृति और सभ्यता की याद दिलाने का यह सराहनीय काम है। इससे पहले राज्य मंत्री शुक्ला ने सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, डीएम श्रीहरि प्रताप शाही, एसपी विपिन ताडा व सीडीओ विपिन जैन को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। राज्य मंत्री ने कहा कि इस कार्यक्रम के आयोजन का उद्देश्य यही था कि लोग अपनी संस्कृति और सभ्यता को पहचानें। त्योहार का जो पारंपरिक रूप है उसके बारे में लोग जानें।

जिलाधिकारी ने कहा कि ऐसे पारंपरिक कार्यक्रम होने चाहिए। सीडीओ ने भी आयोजन पर खुशी जाहिर की। इस कार्यक्रम में दूर दराज से आये आमजनों ने दही, चूड़ा एवं गुड़ का आनद लिया। इस अवसर पर राज्यसभा के राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर व सकलदीप राजभर, भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह व गाजीपुर से भी कई अन्य अतिथि शामिल हुए।

राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला

संगीत से हुआ उत्सव का आगाज

मकर संक्रांति उत्सव का आगाज गीत संगीत से हुआ। पं केपी मेमोरियल संगीत विद्यालय, रामपुर उदयभान के छात्रों ने सरस्वती वंदना से महोत्सव की शुरुआत की। इसके बाद स्नेहा , शिवांगी, अदिति, ऋषिका,पूजा मौर्या, अनंत, राहुल व विपुल ने भजन सुनाकर सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मकर संक्रांति त्योहार पर आधारित पारंपरिक गीतों की प्रस्तुति ने महोत्सव को नई ऊंचाई दी। तबला पर आकाश मिश्र की थिरकती अंगुलियों ने सबको थिरकने पर विवश कर दिया। तबला पर शानदार संगत आकाश मिश्र ने किया।

अनूप कुमार हेमकर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App