×

Hardoi News : यूपी एसटीएफ और बिलग्राम पुलिस ने पकड़ा 16 करोड़ का अफीम डोडा चूरा

एसटीएफ को रांची से डीसीएम में लादकर लाए जा रहे अफीम डोडा की मिली थी सूचना

Sushil Shukla
Published By Sushil Shukla
Published on: 3 July 2021 5:05 AM GMT
Hardoi News : यूपी एसटीएफ और बिलग्राम पुलिस ने पकड़ा 16 करोड़ का अफीम डोडा चूरा
X

गिरफ्तार डीसीएम ड्राइवर व उसके साथी के साथ पुलिस दल

Bilgram (Hardoi): जनपद हरदोई में यूपी एसटीएफ और बिलग्राम पुलिस ने साझा अभियान में कटरा बिल्हौर हाईवे पर चांदपुर के पास बरेली ले जाया जा रहा 16 कुंतल 85 किलो अफीम डोडा एक डीसीएम से बरामद किया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपए आंकी गई है। पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मुस्तकीम पुत्र अयूब अली व दिलशाद पुत्र असलम निवासी मीरानपुर कटरा थाना कटरा जनपद शाहजहांपुर बताया।

डीसीएम में छिपाकर रखी गई अफीम डोडा चूरा की बोरियां

बोरियों में छिपाकर रखा था अफीम डोडा चूरा

दरअसल एसटीएफ को रांची झारखंड से जनपद बरेली डीसीएम में भरकर मादक पदार्थ अफीम डोडा को कोतवाली बिलग्राम के रास्ते बरेली ले जाए जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसटीएफ और हरदोई जिले के बिलग्राम थाना पुलिस ने घेराबंदी की और चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक डीसीएम की पुलिस ने तलाशी ली तो प्लास्टिक की बोरियों में अफीम डोडे के ऊपर प्लास्टिक की बोरियों को रख दिया गया था। तलाशी के दौरान पुलिस ने 16कुंटल 85 किलो अफीम डोडा बरामद कर लिया।

रांची से बरेली ले जा रहे थे डीसीएम

दोनों ने बताया कि वह माल अफीम डोडा रांची झारखंड से लेकर जनपद बरेली के रहने वाले अनीश निवासी ग्राम कोईना चौकी देवचरा थाना भमोरा जनपद बरेली ने लोड करवा कर हमें जनपद बरेली भेजा है। जहां अनीश के पुत्र बादशाह को हमें यह माल देना था। यह माल यह लोग बरेली व आसपास के क्षेत्र में नशा करने वाले लोगों को फुटकर में सप्लाई करते हैं तथा अन्य राज्यों के तस्करों को भी यह माल सप्लाई करते हैं। हम सभी को ₹20,000 प्रति चक्कर मिलता है जिसके लालच में माल लेकर आ जा रहे थे।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story