×

Agra News: एसटीएफ ने तीन हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, कार से निकले एक के बाद एक 10 पिस्टल

Agra News: आगरा में पिस्टल की सप्लाई करने आएं तीन तस्करों को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस टीम ने 10 कंट्री मेड पिस्टल बरामद की है।

Rahul Singh
Published on: 24 Jan 2023 1:37 PM GMT
X
एसटीएफ ने पकड़ी गाड़ी (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पिस्टल की सप्लाई करने आये तीन तस्करों को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस टीम ने 10 कंट्री मेड पिस्टल बरामद की है। बरामद हुई सभी 10 पिस्टल मध्य प्रदेश से तस्करी कर लाई गई थी। ये सभी पिस्टल आगरा में अलग-अलग लोगों को सप्लाई की जानी थी। इसके पहले ही कमलानगर पुलिस और एसटीएफ टीम ने तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम कुशल , संतोष शर्मा और श्री भगवान बताया है। तीनो आरोपी आगरा के रहने वाले हैं।

तस्करी की पिस्टल किसी की नजर में न आये, इसके लिए तस्करों ने बोलेरो कार के अंदर अलग से बॉक्स बनवा रखा था। तस्करों ने सभी पिस्टल्स को कार में अलग से बनाये गए बॉक्स में छिपा रखा था। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने कार को पकड़ा। तस्करों की तलाशी ली। लेकिन टीम को कुछ नही मिला।

इसी बीच टीम की नजर कार में अलग से बनाये गए बॉक्स पर पड़ी। एसटीएफ टीम ने जब बॉक्स खुलवाया तो बॉक्स के अंदर से पिस्टल का जखीरा बरामद हुआ। बॉक्स से एक एक कर 10 पिस्टल बाहर निकाली गई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने मध्य प्रदेश के रहने वाले दीपक से 12 हजार रुपये में पिस्टल खरीदी थी। आगरा में उन्हें 20 से 30 हजार में पिस्टल बेचनी थीं।

बताया जा रहा है कि आरोपी तस्कर यूपी के अलावा, मध्य प्रदेश और आसपास के जनपदों में लंबे समय से पिस्टल की सप्लाई कर रहे थे। पुलिस अब तस्करों के संपर्क तलाश रही है। पता लगाने का प्रयास कर रही है कि तस्कर अब तक कितनी पिस्टल बेच चुके है। किन किन लोगों को तस्करों ने पिस्टल बेची है । गिरफ्तार आरोपी संतोष शर्मा इसके पहले भी पिस्टल तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है । आरोपी के कब्जे से पूर्व में पांच पिस्टल बरामद हुई थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story