×

हरदोई : एसटीएफ ने पकड़ी हरियाणा, अरुणाचल से तस्करी कर लाई शराब

डीला कोतवाली इलाके में एक ढाबे से एसटीएफ ने हरियाणा और अरुणाचल प्रदेश से तस्करी कर लाई गई भारी मात्रा में शराब बरामद की है। एसटीएफ की टीम ने 4 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने एक डीसीएम एक कार भी बरामद की है।

Rishi
Published on: 17 Feb 2019 12:50 PM GMT
हरदोई : एसटीएफ ने पकड़ी हरियाणा, अरुणाचल से तस्करी कर लाई शराब
X

हरदोई : संडीला कोतवाली इलाके में एक ढाबे से एसटीएफ ने हरियाणा और अरुणाचल प्रदेश से तस्करी कर लाई गई भारी मात्रा में शराब बरामद की है। एसटीएफ की टीम ने 4 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने एक डीसीएम एक कार भी बरामद की है। पकड़ी गई शराब की कीमत 25 लाख रुपए की बताई गई है।

ये भी देखें :पुलवामा हमला : बर्थडे के अगले दिन ही शहीद हुए नसीर अहमद

एसटीएफ के इंस्पेक्टर विनय कुमार गौतम को सूचना लगी थी हरियाणा व अरुणाचल प्रदेश की शराब डीसीएम से तस्करी कर लाई जा रही है और उसको रहीमाबाद में सप्लाई देना है। इस सूचना पर एसटीएफ की टीम ने अपना जाल बिछाया एक डीसीएम और एक कार संडीला कोतवाली इलाके के शिवम पेट्रोल पंप के पास गुप्ता ढाबा पर खड़ी मिली। एसटीएफ ने ढाबे के पास से 4 लोगों को गिरफ्तार किया और इनके कब्जे से एक डीसीएम जिसमें शराब लदी हुई थी व एक कार भी बरामद की है।

ये भी देखें :पुलवामा हमले पर प्रसपा ने कहा, भारत की संप्रभुता और आत्मा पर हमला हुआ है

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story