×

हमीरपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

मृतक रामबली का शव नाले में पड़ा हुआ मिला इसकी जानकारी परिजन को मिलते ही आनन फानन में मौके पर पहुंचे। मृतक युवक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल मौत के पीछे का कारण पता नहीं चला हैं।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 1:10 PM GMT
हमीरपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी
X
हमीरपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक दिव्यांग युवक का शव नाले में पड़ा हुआ मिला। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई, वहां के स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकालते हुए, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है।

नालें में मिले शव पर मचा हड़कंप

मामला बिवाँर थानाक्षेत्र के लोदीपुर निवादा गांव के अभिनव प्रज्ञा महाविद्यालय के पास का है। नालें में शव को देखतें ही हड़कंप मच गया। जब लोगों ने नाले पर एक युवक का शव नाले में ऊपर तैरते हुए दिखा। वहां के स्थानीय लोगों ने तुरंत नाले में शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। मिली जानकारी पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक के शव को नाले से बाहर निकाला और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: एक विवाह आरती-अवधेश का: देश के लिए बना मिसाल, इलाज के खर्च से जूझ रहा जोड़ा

पुलिस ने शुरू इस घटना की जांच

मृतक युवक की शिनाख्त हो गई हैं। वहां मिला शव छानी खुर्द निवासी दिव्यांग रामबली के रूप में हुई है। रामबली बीती शाम से गायब था। मृतक रामबली का शव नाले में पड़ा हुआ मिला इसकी जानकारी परिजन को मिलते ही आनन फानन में मौके पर पहुंचे। मृतक युवक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल मौत के पीछे का कारण पता नहीं चला हैं। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दिव्यांग युवक की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की गहनता से जाँच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- रवींद्र सिंह

ये भी देखें:

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/SHAW-BARAMD-03-1.mp4"][/video]

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story