×

Hathras News: यूपी में नहीं रुक रही पत्थरबाजी, अब हाथरस में हुआ पथराव

Hathras Latest News: प्रधानी के उपचुनाव को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। यहां पर हुए पथराव में एक पक्ष के 5 लोग घायल हो गए।

G Singh
Report G Singh
Published on: 6 Jun 2022 3:36 PM GMT
Stone pelting in Hathras
X

Stone pelting in Hathras

Hathras Latest News: हाथरस की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव गढ़ी परती बनारसी का मामला। पांच घायलों में से 2 को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से आगरा किया गया रेफर। कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव गढ़ी परती बनारसी में प्रधानी के उपचुनाव को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। यहां पर हुए पथराव में एक पक्ष के 5 लोग घायल हो गए। सूचना के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिनमें से दो की हालत गंभीर होने पर आगरा रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

विकास खंड हाथरस की ग्राम पंचायत गढ़ी परती बनारसी में ग्राम प्रधान की बीमारी के चलते मौत होने के कारण सोमवार को उपचुनाव हुआ। इस चुनाव में गांव के दो प्रत्याशी खड़े हुए थे। चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया, जिनमें से एक जीत हो गई। लेकिन गांव में देर शाम को उस वक्त माहौल गरम हो गया, जब दोनों प्रत्याशियों की जीत हार को लेकर कुछ लोग आपस में बहस करने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसी दौरान एक पक्ष ने पथराव शुरू कर दिया। यहां पर हुए पथराव से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस मामले की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस गांव पहुंच गई।

यहां पर हुए पथराव में विजय कुमार पुत्र एदनसिंह, जय कुमारी पत्नी मुनेश कुमार, सोनू उर्फ गजेंद्र पुत्र रमेश बाबू ठाकुर, महावीर सिंह पुत्र रमेश बाबू ठाकुर और त्रिलोकी ठाकुर पुत्र एदन सिंह घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उन्हें उपचार दिया गया। यहां से त्रिलोकी ठाकुर और सोनू उर्फ गजेंद्र को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है। वहीं मौके से पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Admin 2

Admin 2

Next Story