×

Hathras News: रास्ते में ई-रिक्शा खड़ा करने का किया विरोध तो हुआ पथराव, दो महिला घायल

Hathras News: कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला लाला का नगला में रास्ते में ई-रिक्शा खड़ा करने का विरोध करने पर पथराव हो गया। जिसमें दो महिलाएं घायल को गईं।

G Singh
Report G Singh
Published on: 29 Dec 2022 1:17 PM GMT
X

हाथरस: रास्ते में ई-रिक्शा खड़ा करने का किया विरोध तो हुआ पथराव, दो महिला घायल

Hathras News: कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला लाला का नगला में रास्ते में ई-रिक्शा (e-rickshaw) खड़ा करने का विरोध करने पर पथराव हो गया। जिसमें दो महिलाएं घायल को गईं। उपचार के लिए महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज चार लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं पथराव करने वाले आधा दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ भी पुलिस (UP Police) ने मुकदमा दर्ज किया है।

बताया जा रहा है की शहर के मोहल्ला लाला का नगला निवासी बिलाल पुत्र शकील अपने घर पर भूसा लेकर जा रहा था। रास्ते में खड़े मुस्ताक पुत्र नबाव के ई-रिक्शे से रास्ता निकलने में परेशानी हो रही थी। जिस पर मुस्ताक से ई-रिक्शा को रास्ते से हटाने को कहा। आरोप है कि इसी बात को लेकर विवाद हो गया और मारपीट होने लगी।

महिलाओं के साथ मारपीट

आरोप है कि उनसे बचने के लिए बिलाल अपने घर पर भागा तो आरोपी वहां पर भी आ गए और महिलाओं के साथ भी मारपीट करने लगे। मारपीट में कल्लो पत्नी जमील और चांदनी पत्नी अलीम घायल हो गईं। यह भी आरोप है क‌ि मारपीट करने वाले लोग महिला के गले से सोने की चैन तोड़कर ले गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में विवाद ज्यादा बढ़ गया और एक पक्ष के लोग अपनी छतों पर चढ़कर पथराव करने लगे।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया

इस मामले की सूचना के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों घायल महिलाओं को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर गुल्फाम पुत्र मोतिया, मुस्ताक पुत्र नबाव, सहीन पुत्र सलीम और शहनवाज पुत्र शकीन निवासी लाला का नगला को गिरफ्तार कर लिया। वहीं कुछ अज्ञातों के खिलाफ भी पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली सदर प्रभारी ने बताया कि रास्ते में ई-रिक्शा खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। जिसे लेकर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story