Dog Attack In Noida: डेढ़ साल के मासूम की आवारा कुत्तों ने ली जान, नोएडा की हाईराइज सोसायटी में खौफनाक घटना

Dog Attack In Noida: नोएडा में आवारा कुत्तों का खौफनाक कारनामा सामने आया है । आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल के मासूम की जान ले ली है। यह घटना नोएडा की हाईराइज सोसायटी की है।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Oct 2022 5:09 AM GMT
Stray dogs killed one and a half year old innocent, horrifying incident in Noidas Hirise Society
X

नोएडा की हाईराइज सोसायटी में डेढ़ साल के मासूम की आवारा कुत्तों ने ली जान: Photo- Social Media

Dog Attack In Noida: उत्तर प्रदेश में कुत्तों का आतंक जारी है। हर एक –दो दिन में प्रदेश के विभिन्न जिलों से डॉग बाइट के केस सामने आ रहे हैं। पालतू और आवारा कुत्तों ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। सोमवार को डॉग बाइट की प्रदेश में एक और खौफनाक घटना घटी। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-39 के लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में आवारा कुत्तों ने एक डेढ़ साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया। नोएडा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आवारा कुत्तों ने बच्चे को बुरी तरह नोच कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बच्चे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक डेढ़ वर्षीय बालक का नाम अरविंद है। मध्य प्रदेश के दमोह जिले के रहने वाले पिता राजेश और उसकी मां नोएडा में मजदूरी का काम करते हैं। राजेश और उनकी पत्नी इन दिनों नोएडा के सेक्टर-39 के लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में रिपेयरिंग का काम करते थे। दोनों अपने डेढ़ वर्षीय बालक को भी कार्यस्थल पर ले जाया करते थे।

आवार कुत्तों का एक झुंड मासूम को अकेला देखकर उसपर टूट पड़ा

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना वाले दिन यानी सोमवार को दंपति ने बेटे को कार्यस्थल के पास ही चादर बिछा कर लेटा दिया था और खुद सोसायटी में काम करने लगे। शाम को करीब 4 बजे के आसपास का समय था, आवार कुत्तों का एक झुंड मासूम को अकेला देखकर उसपर टूट पड़ा। उन्होंने बच्चे को बुरी तरह नोचा, जिससे उसके पेट से आंते भी बाहर आ गईं।

बच्चे के जोर-जोर से चीखने की आवाज जब वहां मौजूद कुछ लोगों के कानों तक पहुंची, तो वे घटनास्थल की ओर दौड़े। लोगों ने कुत्तों को वहां से बचाया और फौरन बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। मगर देर रात बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस माता- पिता से पूछताछ कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, उस वक्त का मंजर बेहद खौफनाक था।

लोगों ने डॉग लवर को बताया घटना के लिए जिम्मेदार

बुलेवर्ड सोसायटी के लोगों के मुताबिक, यहां के लोग आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान हैं। यहां अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। उनका कहना है कि सोसायटी के ही कुछ डॉग लवर आवारा कुत्तों को सोसायटी के अंदर खिलाते-पिलाते हैं। इसलिए यहां इनकी संख्या काफी अधिक हो गई है। उन्होंने नोएडा विकास प्राधिकरण के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि कई बार शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही गाजियाबाद के एक सोसायटी में पिटबुल ने सोसायटी के ही एक बच्ची पर हमला कर दिया था। बच्ची के परिजनों ने इस मामले में पिटबुल के मालिक पर केस दर्ज कराया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story