×

Firozabad News: डंपर की टक्कर से छात्रा की मौत, गुस्साए स्कूली छात्र छात्राओं ने लगाया जाम

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में सुबह अपने घर से स्कूल के लिए निकली एक छात्रा की डंपर की टक्कर से मौत हो गई। घटना के बाद भारी भीड़ मौके पर जुट गई।

Brajesh Rathore
Published on: 10 Nov 2022 8:13 AM GMT
X

फिरोजाबाद में डंपर की टक्कर से छात्रा की मौत, गुस्साए स्कूली छात्र छात्राओं ने लगाया जाम: Photo- Social Media

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद (Firozabad) में सुबह अपने घर से स्कूल के लिए निकली एक छात्रा की डंपर की टक्कर (dumper collision) से मौत हो गई। घटना के बाद भारी भीड़ मौके पर जुट गई। गुस्साए स्कूली छात्र छात्राओं ने रोड पर जाम लगा दिया है। घटना थाना रामगढ़ क्षेत्र के चनौरा की है। छात्रा थाना रामगढ़ क्षेत्र के नगला धनी गांव की रहने वाली है।

पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के थाना रामगढ़ क्षेत्र के नगला धनी का है, जहां पर डंपर की टक्कर से छात्रा की मौत के बाद भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ ने जाम लगा दिया। यहां तक कि पुलिस पर भी पथराव हुआ। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने काफी कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति को संभाला। ग्रामीणों को समझाया लेकिन फिलहाल तनाव की स्थिति बरकरार है।

ग्रामीणों को को मिला सिर्फ आश्वासन

ग्रामीण सड़क पर धरना दे रहे हैं, सीधे तौर पर ग्रामीणों का कहना है कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक हम धरना देंगे। वहीं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त किया और कहा कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। आपको बता दें कि सुबह के समय यहां से काफी संख्या में छात्र छात्राएं पढ़ने के लिए निकलते हैं और इसी समय तेज रफ्तार डंपर भी निकलते हैं। जिससे अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

डंपरों की तेजरफ्तार पर कोई अंकुश नहीं

यहां पर न तो पुलिस की निगरानी रहती है न ही डंपरों की तेजरफ्तार पर कोई अंकुश रहता है। ग्रामीणों का कहना है कि छात्रा के परिजनों को मुआवजा तो मिलना ही चाहिए साथ ही इस मार्ग पर डंपरों की आवाजाही पर रोक भी लगनी चाहिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story