×

Lucknow News: परिवार में मचा कोहराम, स्कूल से लौटते वक्त सड़क हादसे में मासूम की मौत

Lucknow News Today: तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से छात्र रूद्र प्रताप गंभीर रूप से घायल हो गया लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाय गया लेकिन पहले ही मौत हो गयी...

Shiva Sharma
Published on: 10 May 2022 3:44 PM GMT
Road Accident in Lucknow News Today
X

Road Accident in Lucknow News Today

Lucknow News Today: चिनहट के देवा रोड स्तिथ शिवपुरी मोड़ के पास मंगलवार दोपहर सड़क पार करते वक्त बाइक की टक्कर से एक छात्र घायल हो गया। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग व् इलाके की पुलिस जब तक छात्र को अस्पताल लेकर पहुँचती तब तक छात्र की मौत हो चुकी थी। पुलिस मुताबिक चिनहट के गणेशपुर-रहमानपुर गांव स्तिथ हिम सिटी पार्ट 1 में रहने वाले शैलेन्द्र प्रताप सिंह अपनी पत्नी व् 2 बच्चो के साथ परिवार संग रहते है। मगलवार की सुबह वो अपने 12 वर्षीय बेटे रूद्र प्रताप सिंह को देवा रोड स्तिथ केजी मॉर्डन अन्तर कॉलेज छोड़ने गए थे जो की कक्षा 5 का पढ़ने वाल है। छुट्टी होने के बाद दोपहर करीब 12 बजे के आसपास रूद्र प्रातप सिंह पैदल अपने घर जा रहा था जा था तभी बाराबंकी की तरफ से आ रही तेज़ रफ्तार बाइक की चपेट में आने से छात्र रूद्र प्रताप गंभीर रूप से घायल हो गया लहूलुहान हालत में पहले तो उसे नज़दीकी निजी अस्पताल ले जाय गया लेकिन सर में गंभीर चोट होने के लोहिया अस्पातल में पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गयी लोहिया अस्पातल में मौजूद डॉक्टरों ने मासूम रूद्र को मृत घोषित कर दिया।

नाबलिक चला रहा था तेज बाइक

प्रत्यकदर्शियो के मुताबिक जिस बाइक से छात्र की भीषण टक्कर हुई वो भी 18 साल से काम उम्र का था। घटना होने के बाद घायल बाइक सवार भी मौके से फरार हो गया मौके पर पहुचाई पुलिस ने बाइक को कब्ज़े में ले लिया है पुलिस के मुताबिक बाइक का नंबर यूपी 60 एम 6233 है जो ग्लैमर गाडी है वो भी चिनहट का ही निवासी है जिसके बारे में जांच पड़ताल की जा रही है।

घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं दर्ज हुई एफआईआर

दोपहर को हुई घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी शाम तक इस मामले में बाइक सवार के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज तक नहीं हुई पुलिस अफसर बताते है की तहरीर न मिलने के चलते अभी तक एफआईआर नहीं दर्ज हो पायी है अगर परिजन कोई तहरीर या शिकायत पत्र देते है तो एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्यवाई की जायेगी।

Admin 2

Admin 2

Next Story