×

Meerut: मेरठ कॉलेज में छात्र गुट भिड़े, मारपीट व फायरिंग, 3 छात्र घायल

Meerut: मेरठ कॉलेज में छात्र गुटों में मारपीट और फायरिंग हुई। इस खूनी संघर्ष में तीन छात्र घायल हुए, जिनका इलाज प्यारेलाल जिला अस्पताल में चल रहा है।

Sushil Kumar
Published on: 16 Jan 2023 3:03 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

कॉलेज कैंपस में मौजूद पुलिस। (Social Media)

Meerut: आज मेरठ कॉलेज में छात्र गुटों में मारपीट और फायरिंग हो गई। छात्रों ने आपसी विवाद के चलते एक-दूसरे पर लाठी-डंडो के साथ कैंपस में गोलियां भी चली। गोली चलाने वाले कौन थे इसकी जांच पड़ताल के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। मारपीट में घायल हुए तीन छात्रों का इलाज प्यारेलाल जिला अस्पताल में चल रहा है।

कॉलेज में छात्रों के दो गुटों के बीच आपस में हिसंक संघर्ष: SSP

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने न्यूजट्रैक को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर मेरठ कॉलेज के छात्रों के दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर आपस में हिसंक संघर्ष हो गया, जिसमें तीन छात्र घायल हुए हैं। जिनको उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के दौराम गोली चलने के सवाल पर एसएसपी ने कहा कि घटना में एक गोली चलने की जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि घायल छात्रों में दो छात्र एक गुट के हैं जबकि एक छात्र दूसरे गुट का है। एसएसपी के अनुसार क्योंकि कालेज प्रशासन ने इस मामले में कोई तबरीर नहीं दी है। इसलिए पुलिस की तरफ से ही मुकदमा लिखा जा रहा है। काऱम पूछने पर एसएसपी ने बताया कि कालेज में गुट बने हुए हैं। थोड़ी राजनीति भी हैं इनमें आपस में। इसी वजह से आपस में झगड़ा हुआ है।

''घटना के संबंध में अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी''

उधर, घटनास्थल थाना लालकुर्ती क्षेत्र के प्रभारी नरेश कुमार के अनुसार घायल छात्रों में निशांत तोमर, शिवम चौधरी एक गुट के हैं जबकि प्रियांशु दूसरे गुट का छात्र है। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। इसलिए पुलिस अपनी तरफ से ही मुकदमा दर्ज कर रही है। फिलहाल,तीनों घायल छात्र पुलिस हिरासत में हैं। थाना प्रभारी के अनुसार विवाद क्यों हुआ है? इसका पता नहीं चल पाया है।

कैंपस में घुस आए बाहरी छात्रों ने बिना किसी कारण की मारपीट: घायल छात्र

उधर, घायल छात्र प्रियांशु का कहना है कि कुछ बाहरी छात्र कैंपस में घुस आए थे। वे बिना किसी कारण के मारपीट करने लगे। एक छात्र ने पिस्टल लिया था। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। उनके पहुंचते ही हमला करने वाले छात्र कैंपस छोड़कर भाग गए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story