Lakhimpur Kheri News: घर से मां की चेन गिरवी रखने निकला छात्र हुआ लापता

Lakhimpur Kheri News: लापता छात्र पंडित दीनदयाल उपाध्याय सरस्वती विद्या मंदिर के क्लास 10 में पढ़ता था और बीते दिवस अपने घर से मां की सोने की चैन लेकर लखीमपुर आया था।

Himanshu Srivastava
Published on: 20 Dec 2022 1:44 PM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

Lakhimpur Kheri News (Newstrack)

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी कोतवाली सदर इलाके के राजापुर पुलिस चौकी के गांव पहाड़पुर का निवासी कक्षा दसवीं का छात्र उत्कर्ष त्रिवेदी सोमवार दोपहर को घर से निकल रहा था इसी बीच एक फोन उसकी बुआ के पास पहुंचा उसने बताया गया कि बाहर गांव पहुंच रहा है और उसके बाद फोन कट गया। बताया जाता है कि लापता छात्र पंडित दीनदयाल उपाध्याय सरस्वती विद्या मंदिर के क्लास 10 में पढ़ता था और बीते दिवस अपने घर से मां की सोने की चैन लेकर लखीमपुर आया था जहां पर किसी सराफा व्यापारी से उसने चेन को गिरवी रख कर पैसे ले लिए। तभी से छात्र लापता है। घर वाले शाम को हो रही उसे ढूंढते रहे।

मगर लापता छात्र का कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह करीब 11:30 बजे से लापता छात्र का पिता ब्रजेश कुमार कोतवाली आया और गुमशुदगी की तहरीर दी। जिस पर कोतवाली पुलिस हीला हवाली करती नजर आई तो पीड़ित के पिता ने साथ गए रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ कोतवाली में ही बैठकर धरना शुरू कर दिया।

कोतवाली पुलिस ने पीड़ित पिता से प्रार्थना पत्र लेकर गुमशुदगी दर्ज कर छात्र को सकुशल बरामद करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। वहीं पीड़ित बृजेश कुमार का आरोप है कि पुलिस इस मामले में बहुत ही लचर रवैया अख्तियार किए हुए है।

आपको बताते चलें पीड़ित पिता को यह भी जानकारी मिली है कि उसका लापता पुत्र अपनी मां की चेन को एक सर्राफा की दुकान पर 26000 में गिरवी रखा था। पुलिस छात्र के घूमने निकल जाने की बात कह रही है।

वहीं परिजन अनहोनी की घटना को लेकर चिंतित हैं। पुलिस ने पीड़ितों द्वारा दी गई तहरीर पर अपनी जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला कोतवाली सदर क्षेत्र के रामपुर चौकी का है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story