×

Sonbhadra News: बस के धक्के से साइकिल सवार छात्र की मौत, ग्रामीणों ने काटा जमकर बवाल, दो घंटे तक रोके रखा आवागमन

Sonbhadra News: घोरावल कोतवाली क्षेत्र के खरुआंव गांव के पास शाम स्कूल से घर के लिए लौट रहे स्कूली छात्र को बस ने टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 15 Dec 2022 2:55 PM GMT
Student riding a bicycle was killed by a bus, villagers created ruckus, stopped traffic for two hours
X

सोनभद्र: बस के धक्के से साइकिल सवार छात्र की मौत, ग्रामीणों ने काटा जमकर बवाल, दो घंटे तक रोके रखा आवागमन

Sonbhadra News: घोरावल कोतवाली क्षेत्र के खरुआंव गांव के पास घुमावदार मोड़ पर बृहस्पतिवार की शाम स्कूल से घर के लिए लौट रहे स्कूली छात्र को बस ने टक्कर मार दी। जब तक उपचार के लिए उसे कहीं ले जाया जाता, तब तक उसकी मौत हो गई। घटना से खफा ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। शव को सड़क पर रख, लगभग दो घंटे तक राबर्ट्सगंज-घोरावल मार्ग (Robertsganj-Ghorawal Road) पर आवागमन ठप किए रखा।

स्थानीय पुलिस के साथ ही मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ ने ग्रामीणों और परिवार के लोगों को एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर नाराजगी जता रहे लोग शांत हुए। उधर, हादसे के बाद वाहन लेकर चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है।

प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी

बताते हैं कि भूपेंद्र यादव (12) पुत्र नागेंद्र यादव निवासी खरुआंव घोरावल कस्बे में संचालित सोनांचल इंटर कॉलेज में कक्षा छह में पढ़ता था। रोजाना की भांति बृहस्पतिवार को भी वह विद्यालय गया हुआ था। शाम बजे के करीब अवकाश होने पर साइकिल से अपने घर वापस जा रहा था। वह जैसे ही घोरावल-राबर्ट्सगंज मार्ग पर खरुआंव गांव के पास पहुंचा। सामने से आ रहे प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना पाकर जब तक मौके पर परिवार के लोग पहुंचते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद बस चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घटना से गुस्साए ग्रामीण और परिवार के लोग नारेबाजी करते हुए सड़क पर उतर आए। दुर्घटना करने वाले वाहन और उसके चालक के साथ ही तेज रफ्तार वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए राबर्ट्सगंज-घोरावल मार्ग जाम कर दिया।

जनता में घटना को लेकर आक्रोश

जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन नाराजगी जता रहे लोग अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। मामले की जानकारी मिलने पर एसडीएम घोरावल श्याम प्रताप सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव कटियार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोपाल भी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित पक्ष से तहरीर लेने के साथी कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर आक्रोश जता रहे लोग शांत हुए। इसके बाद शाम छह बजे के करीब राबर्टसगंज-घोरावल मार्ग पर आवागमन बहाल हो पाया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story