×

छात्रा ने डिप्रेशन में किया सुसाइड, ये है इसके पीछे की असली वजह

यूपी के शाहजहांपुर में हाई स्कूल की छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि छात्रा जिन सब्जेक्ट के साथ एडमीशन लेना चाहती थी।

Aditya Mishra
Published on: 18 July 2019 2:45 PM GMT
छात्रा ने डिप्रेशन में किया सुसाइड, ये है इसके पीछे की असली वजह
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में हाई स्कूल की छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि छात्रा जिन सब्जेक्ट के साथ एडमीशन लेना चाहती थी।

स्कूल प्रशासन उसको सब्जेक्ट देने से इंकार कर रहे थे। जिससे छात्रा काफी डिप्रेशन मे आ गई और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: यहां बारिश ने तबाह कर दी परिवार की ज़िन्दगी

ये है पूरा मामला

घटना थाना आरसी मिशन क्षेत्र के दलेलगंज मोहल्ले की है। जानकारी के मुताबिक यहां के रहने वाले व्यापारी पंकज गुप्ता की 16 साल की बेटी सिद्धी गुप्ता शहर के ही एक प्राईवेट स्कूल मे हाई स्कूल की छात्रा है। उसने हाई स्कूल की परिक्षा 64 प्रतिशत अंको के साथ पास की थी।

वह फिजिक्स, कैमिस्ट्री और मैथ के सब्जेक्ट के साथ आगे एडमीशन लेना चाहती थी। लेकिन स्कूल प्रशासन इन सब्जेक्ट के साथ एडमीशन देने को तैयार नही था। जिसके बाद छात्रा काफी डिप्रेशन मे रहने लगी। इस एडमिशन को लेकर छात्रा के परिजन ने भी काफी कोशिशें की थी। लेेेकिन स्कूल प्रशासन अपनी मनमानी पर डटा रहा।

आखिरकार छात्रा डिप्रेशन मे आ गई ।और उसने बीती रात जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत मे छात्रा को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान आज मौत हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल अभी परिजनों की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।

इंस्पेक्टर जय शंकर सिंह ने बताया कि छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाया था। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि अभी तक तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलते ही कार्यवाई की जाएगी। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: जब छोटी सी बात पर भिड़ गए ड्राइवर, कंडक्टर और वो

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story