×

CCSU: छात्र संघ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, अब बस रिजल्ट का इंतजार

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (CCSU) में छात्र संघ चुनाव शुक्रवार (15 दिसंबर) को कड़ी सुरक्षा में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ। इस दौरान विश्वविद्यालय परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। कैंपस चुनाव सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक विश्वविद्यालय के साइंस विभाग में मतदान शुरू हुआ।

priyankajoshi
Published on: 15 Dec 2017 11:01 AM GMT
CCSU: छात्र संघ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, अब बस रिजल्ट का इंतजार
X

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (CCSU) में छात्र संघ चुनाव शुक्रवार (15 दिसंबर) को कड़ी सुरक्षा में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ। इस दौरान विश्वविद्यालय परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। कैंपस चुनाव सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक विश्वविद्यालय के साइंस विभाग में मतदान शुरू हुआ।

वोटिंग के लिए बनाए गए थे सात बूथ

-वोटिंग के लिए सात बूथ बनाए गए थे। छात्रों ने बैलेट पेपर से अपनी कैंपस की सरकार चुनते हुए बैलेट बॉक्स में वोट डाला।

-विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर बेरीकेटिंग लगाकर छात्रों को प्रवेश पत्र दिखाने और तलाशी लेने के बाद ही विश्वविद्यालय परिसर में एंट्री दी गई।

-वही मतदान के दौरान किसी को भी विवि परिसर में मोबाइल ले जाने की अनुमति नही थी।

-कैंपस में एसपी सिटी मान सिंह चौहान के नेतृत्व में चार सीओ, 12 थानेदार, 75 दरोगा, 175 कांस्टेबल और दो पीएसी व आरएएफ तैनात रही।

-इसके अलावा एडीएम सिटी मुकेश चंद्र, सिटी मजिस्ट्रेट एमपी सिंह और सीओ सिविल लाइन चक्रपाणी त्रिपाठी मौके पर मौजूद रहें।

शाम छह बजे घोषित होंगे नतीजे

-देर शाम तक कैंपस चुनाव के नतीजे घोषित हो जाऐंगे। इसके तुरंत बाद ही जीते प्रत्याशियों को शपथ दिलाई जाएगी।

-गौरतलब है कि अध्यक्ष पद पर एबीवीपी से रोहित कुमार,सपा छात्र संघ से आनंद प्रकाश, रालोद व एनएसयूआई से विजय कुमार राणा और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उत्तम कुमार तालियान और रोविल तोमर मैदान में है।

-उपाध्यक्ष पद एबीवीपी से हंस कुमार, सपा छात्र संघ से शेखकर कुमार, रालोद व एनएसयूआई से संगीता गौतम प्रत्याशी है।

-महामंत्री पद के लिए एबीवीपी से प्रशांत पटेल, सपा छात्र संघ से विकास यादव और रालोद व एनएसयूआई से सचिन कुमार गौतम प्रत्याशी है।

-संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी से नेहा गौतम, सपा छात्र संघ से आफरीन अनीस व निर्दलय अरूण कुमार प्रत्याशी है। कोषाध्यक्ष पद पर एबीवीपी से अनिकेत नागर और सपा छात्र संघ से वैभव पांडे मैदान में है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story