Barabanki: छात्रों में भयानक खूनी संघर्ष SRM यूनिवर्सिटी के बाहर, एक की दर्दनाक मौत

Barabanki News: श्री रामस्वरूप यूनिवर्सिटी के बाहर कुछ छात्रों की आपसी लड़ाई में चाक़ू से जानलेवा हमला किया गया । हमले में एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी है ।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiWritten By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 8 May 2022 2:47 AM GMT (Updated on: 8 May 2022 2:58 AM GMT)
students Clashes
X

छात्रों में आपस में हुआ खूनी संघर्ष (फोटो: सोशल मीडिया )

Barabanki News: बाराबंकी नगर कोतवाली स्थित गदिया पुलिस चौकी के अंतफगत आने वाले श्री रामस्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी के छात्रों के शनिवार को जमकर मारपीट और खून-खराबा हुआ। इस दौरान छात्रों के बीच जारी इस खूनी संघर्ष के चलते 2 छात्रों पर जानलेवा हमला किया , जिसमें एक कि मौत हो गई व अन्य एक बुरी तरह जख्मी हो गया। मृतक छात्र की चिनहट कोटवाली के मटियारी निवासी सुयश सिंह के रूप में हुई है वहीं घायल छात्र की पहचान आलोक के रूप में हुई है। इसी के साथ

घटना बीते दिन शनिवार की है, जब विश्वविद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था, तभी बाहर छात्रों में किसी बात को लेकर शुरू हुई झड़प ने हिंसा का रूप ले लिया। जिसके बाद चाकू के हमले में घायल सुयश को स्थानीय पुलिस की मदद से देवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने रेफेर करते हुए उसे जिला अस्पताल ले जाने के लिए कहा, जहां जारी चिकित्सा के दौरान सुयश की मृत्यु हो गई।

बीते दिन घटित इस घटना को लेकर सभी स्तब्ध हैं। हालांकि, पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है, जिसके आधार पर झड़प-मारपीट और हत्या जैसी वारदात की मंशा साफ हो सके। पुलिस मृत सुयश के विषय में भी जानकारी जुटाने में लगी है।

सुयश को अस्पताल छोड़ लौट रहे पुलिसकर्मी का एक्सीडेंट

रामस्वरूप विश्वविद्यालय के सामने बीते दिन घटित हुई इस खूनी संघर्ष की घटना के मद्देनज़र घायल सुयश को जिला चिकित्सालय छोड़कर वापस लौट दीवान राजकुमार पांडेय की मोटरसाईकल नगर कोतवाली के पास एक आवारा पशु से जा टकराई। घटना के चलते दीवान राजकुमार पांडेय और उनके साथी सिपाही जैसराम बुरी तरह घायल हो गए थे। राजुकमार पांडेय की हालत अत्यधिक खराब होने के चलते उन्हें लखनऊ रेफेर किया गया लेकिन लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story