×

Etah News: रानी अवंती बाई मेडिकल कालेज में प्राचार्य एवं गार्डो के खिलाफ छात्रों ने किया हंगामा

Etah News: एटा में वीरांगना रानी अवंती बाई मेडिकल कॉलेज में अपने ही साथियों को जबरन गार्डों द्वारा अलग कमरे में बंद रखने तथा मारपीट कर अभद्रता करने को लेकर छात्रों ने जमकर हंगामा काटा।

Sunil Mishra
Published on: 3 Dec 2022 10:38 AM GMT
X

 एटा: रानी अवंती बाई मेडिकल कालेज में प्राचार्य एवं गार्डो के खिलाफ छात्रों ने किया हंगामा

Etah News: एटा जनपद स्थित वीरांगना रानी अवंती बाई मेडिकल कॉलेज (Rani Avanti Bai Medical College ) मारहरा रोड पर बीती रात डॉक्टरी पढ़ने आए अपने ही साथियों को जबरन गार्डों द्वारा अलग कमरे में बंद रखने तथा मारपीट कर अभद्रता करने को लेकर छात्रों ने वीडियो बनाई और साथ ही जमकर हंगामा काटा। घटना की सूचना पर थाना कोतवाली देहात पुलिस रात्रि में ही मौके पर पहुंच गई और छात्रों ने पुलिस की मौजूदगी में कालेज के प्राचार्य डॉक्टर नवनीत चौहान पर गंभीर आरोप लगाए।

रैगिंग की समस्या गंभीर समस्या

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ नवनीत चौहान ने बीती रात मेडिकल छात्रों द्वारा किए गए हंगामे के संबंध में बताया मेडिकल कॉलेज में इस समय प्रथम व द्वितीय वर्ष के बैच के छात्र पढ़ाई कर रहे हैं। प्रथम वर्ष के छात्रों द्वारा द्वितीय वर्ष के छात्रों से रैगिंग की शिकायत मिली थी। जिस पर हमने लीगल एक्शन लिया तो विरोध में बीती रात उसके साथी छात्रों ने हंगामा किया गया। हमने उक्त प्रकरण में तीन दिन पूर्व एक्शन लिया था। रैगिंग की समस्या गंभीर समस्या है जिस पर शख्त एक्शन के चलते छात्र विरोध कर रहे हैं।

अब कोई समस्या नहीं है

उन्होंने बताया डिसिप्लिन की समस्या थी जो आपस में सुलझा ली गई है। अब कोई समस्या नहीं है। क्लास चल रही है। समाचार लिखे जाने तक मेडिकल कॉलेज एटा में उप जिलाधिकारी सदर शिव कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार सिंह, कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह सहित विद्यालय के प्राचार्य तथा छात्रों में पंचायत जारी थी। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story