UP Police: पेपर लीक को लेकर छात्रों ने डिंपल यादव को सौंपा ज्ञापन

UP Police: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर मैनपुरी में छात्रों ने पेपर लीक के मामले में सांसद डिंपल यादव को एक ज्ञापन पत्र सौंपते हुए पेपर लीक के मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Feb 2024 11:41 AM GMT
Uttar Pradesh
X

डिंपल यादव से मिलने पहुंचे छात्र source: Newstarck 

UP Police: 17 व 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों के 48,17,441 अभ्यर्थियों की मेहनत पर उस वक्त पानी फिर गया जब परीक्षा के पेपर लीक होने की बात सामने आयी। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर मैनपुरी में छात्रों ने पेपर लीक के मामले में सांसद डिंपल यादव को एक ज्ञापन पत्र सौंपते हुए पेपर लीक के मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की।

पेपर लीक मामले पर छात्र दिखें नाराज

मैनपुरी जिले में 17 और 18 फरवरी को हुए यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के मामले में छात्रों के द्वारा प्रशासन पर पेपर लीक मामले को लेकर गंभीर आरोप लगाए गये। यहां छात्रों ने कहा कि मैनपुरी में दूसरी पारी की यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर आउट हो चुका था। इस परीक्षा को लेकर हम लोगों ने कितनी तैयारी करि लेकिन पेपर लीक हो जाने के बाद प्रशासन ने इसपर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की। सरकार कहती तो है कि पेपर लीक नहीं होगा लेकिन असल में सरकार पेपर लीक मामले पर कोई भी रोक नहीं लगा पा रही है। इससे पहले भी कई बार पेपर लीक हो चुके हैं। जो छात्र दिन-रात मेहनत करते हैं वह ईमानदारी से परीक्षा देते हैं और जो लोग मेहनत नहीं करते हैं वह पेपर आउट करवा कर अच्छे खासे नंबर प्राप्त कर लेते हैं।

डिंपल यादव से मिलने पहुंचे छात्र

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में छात्रों के द्वारा पेपर लीक मामले को लेकर भारी संख्या में छात्र समाजवादी पार्टी से मैनपुरी लोकसभा से सांसद डिंपल यादव से मुलाकात करने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सांसद डिंपल यादव को ज्ञापन पत्र सौंपते हुए कहा है कि यहां पेपर आउट हो चुका है। हम लोग चाहते हैं कि जिन लोगों ने पेपर आउट किया है। उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो और आगे कभी पेपर आउट न हो। लगातार पेपर आउट हो रहे हैं और हमारी मेहनत बर्बाद हो रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story