×

छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं

उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर दम भरा था कि अब बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले शोहदों को छोड़ा नहीं जाएगा, लेकिन शाहजहांपुर में एक हाईस्कूल की छात्रा के साथ फोन पर अश्लील बातें करने वाला और धमकी देने वाला आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ। 

Dharmendra kumar
Published on: 6 Feb 2019 12:22 PM GMT
छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर दम भरा था कि अब बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले शोहदों को छोड़ा नहीं जाएगा, लेकिन शाहजहांपुर में एक हाईस्कूल की छात्रा के साथ फोन पर अश्लील बातें करने वाला और धमकी देने वाला आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें.....कुंभ 2019: महावीर मार्ग पर नाविक कार्यालय के समीप मिला अज्ञात महिला का शव

हालत यह है कि छात्रा ने स्कूल और ट्यूशन छोड़ना पड़ गया और पूरा परिवार घर के अंदर कैद हो गया है जबकि इस मामले में एक हफ्ते पहले बमुश्किल पुलिस ने आरोपी शोहदे के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया था, लेकिन आरोपी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी। इसी वजह से आरोपी शोहदे के हौसले बुलंद हैं।

यह भी पढ़ें.....‘राहुल-प्रियंका’ पर अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला: कथित आरएसएस नेता के खिलाफ FIR

दरअसल सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली छात्रा के पास अंजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाला छात्रा से अश्लील बातें करने लगा। साथ ही घर से बाहर निकलने पर रास्ते में घेरकर उससे छेड़छाड़ करने की धमकी दी। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो फोन पर अश्लील बात कर रहे शोहदे ने उसको घर से उठा ले जाने की धमकी दे डाली।

यह भी पढ़ें.....बहराइच- भारत नेपाल बॉर्डर पर मारफीन बरामद, नेपाली तस्कर गिरफ्तार

धमकी के बाद छात्रा ने अपने परिवार को सारी बातें बताईं। जब परिवार थाने पहुंचा तो पुलिस पहले मदद करने को तैयार नहीं थी। हालांकि दबाव की वजह से अनजान नंबर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ने की आज तक जहमत नहीं उठाई। इसकी वजह से आरोपी के हौसले बुलंद हो गए कि अब आए दिन परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

यह भी पढ़ें.....कुंभ 2019 : संगम स्नान से मिलती है सच्ची शांति: द्रौपदी मुर्मू

इसकी वजह से छात्रा का पूरा परिवार दहशत में आ गया है कि परिवार अब घर के अंदर कैद हो गया है। छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया और ट्यूशन भी छोड़ दी है। जबकि हाईस्कूल की परीक्षा 12 फरवरी से शुरू होना है, लेकिन छात्रा इतनी डरी हुई है कि उसकी पढ़ाई तक नहीं हो पा रही है। फिलहाल मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस के आलाधिकारी जल्द आरोपी को पकड़ने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....योगी सरकार करेगी कानपुर सिख दंगों की जांच, किया एसआईट का गठन

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। स्कूल छोड़ने के सवाल पर एसपी सिटी ने कहा कि ऐसी जानकारी नहीं मिली है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story