×

चाकू से गोदकर युवक की ऐसी निर्मम हत्या, कि जानकर हो जायेंगे हैरान 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी वरामद कर लिया हैं। शाहबाद कोतवाल जीतेन्द्र ओझा के साथ सीओ शाहाबाद भी घटनास्थल पर पहुंचे। वही कुछ देर बाद पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी भी मौके पर पहुंच गए बताया कि आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।

SK Gautam
Published on: 7 May 2019 11:32 AM GMT
चाकू से गोदकर युवक की ऐसी निर्मम हत्या, कि जानकर हो जायेंगे हैरान 
X

हरदोई: युवक की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। हत्यारों ने चाकू से युवक की दोनों आंखे निकाल ली इतना ही नहीं उन्होंने युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया। बेरहमी से की गई युवक की हत्या के पीछे आशनाई को वजह बताया जा रहा हैं।

फिलहाल सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी वरामद कर लिया हैं। शाहबाद कोतवाल जीतेन्द्र ओझा के साथ सीओ शाहाबाद भी घटनास्थल पर पहुंचे। वही कुछ देर बाद पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी भी मौके पर पहुंच गए बताया कि आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।

ये भी देखें : यहां GOSSIP करने पर बैन, नहीं तो लगेगा जुर्माना, करेंगे शहर की सफाई, जाएंगे जेल

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बासित नगर के मजरा नेवादा के फूलचन्द्र के बेटे सचिन कुमार उर्फ बालू के पुत्र का मंगलवार को डष्ठौन कार्यक्रम था। वह उसी की तैयारियों में व्यस्त था। इसी बीच सोमवार की रात को एक फोन आया और उसके बाद सचिन बिना किसी को कुछ बताए बाइक से निकल गया। काफी इंतजार के बाद भी जब सचिन नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

गांव के अलावा आसपास इलाके में भी उसे ढूंढा गया। लेकिन उसके बारें में पता नहीं चला। सुबह पिपरिया पुल के बांध के पास सचिन का रक्त रंजित शव पड़ा मिला।

ये भी देखें : विदेश में रह रहे भारतीय मूल के लोगों को गृह मंत्रालय ‘black list’ से हटाया, ये है मामला

हत्यारों की इस तरह से वारदात को अंजाम देने से घटना के पीछे आशनाई की वजह बताया जा रहा हैं। सचिन की हत्या से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं। शाहाबाद कोतवाल जितेंद्र ओझा एवं सीओ शाहाबाद उमाशंकर सिंह ने जब आसपास इलाके में तलाशी शुरू की तो सचिन की बाइक के साथ हत्या में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस को वरामद हो गया।

उधर एसपी श्री प्रियदर्शी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बारीकी से मौका मुआयना करने के बाद मृतक के परिजनों से भी बात की। वहीं पुलिस को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story