थर-थर कांपे लोग: अचानक निकला इतना बड़ा सांप, लोगों में मची अफरा-तफरी

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की सुबह नगर पालिका प्रशासन द्वारा खानपुर चौराहे के समीप पर स्थित एक नाले की सफाई कराई जा रही थी।

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की सुबह नगर पालिका प्रशासन द्वारा खानपुर चौराहे के समीप पर स्थित एक नाले की सफाई कराई जा रही थी। सफाई के दौरान उसमें अचानक से दो सांपों की जोड़ी निकल आई। जिससे कर्मचारियों में भगदड़ मच गई और वह अपनी जान बचाने के लिए नाले से बाहर निकल आए और इसकी जानकारी पालिका प्रशासन को दी। सूचना पाकर पहुंची पालिका प्रशासन की टीम ने मौके का जायजा लेते हुए सांप पकड़ने वाले तीन जोगियों को बुलाया।

ये भी पढ़ें:मौतों से दहला शहर: अलग-अलग घटनाओं ने 4 लोगों की गई जान, फैली दहशत

बताते चलें कि बारिश का मौसम शुरू हो गया है। जिसके लिए पालिका प्रशासन द्वारा नालों की सफाई का कार्य जोर-शोर से कराया जा रहा है। गुरुवार को पालिका प्रशासन के सफाई कर्मचारी खानपुर चौराहे पर स्थित एक बड़े नाले की सफाई करते हुए उसका जीर्णोद्धार कर रहे थे। उसी दौरान वहां पर दो सांपों की जोड़ी निकल आई सांपों की निकलते ही सफाई कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और वह शोर मचाते हुए नाले से बाहर बाहर निकल आए।

बाहर निकलने पर उन्होंने इसकी जानकारी पर का प्रशासन को दी। सूचना पाकर पहुंचे पालिका प्रशासन के सफाई निरीक्षक मनोज निगोटिया व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि लाल जी शुक्ला ने मामले की जानकारी की। जानकारी में सफाई कर्मचारियों द्वारा बताया गया कि जब वह लोग नाले में बने गड्ढे को भरने का कार्य कर रहे थे उसी दौरान दो सांपों की जोड़ी वहां निकल आए और उनकी तरफ तेजी से बढ़ने लगे इस पर वे लोग नाले से बाहर निकल आए।

ये भी पढ़ें:प्रिंसिपल का फर्जीवाड़ा: पत्नी को बना दिया लेक्चरर, 15 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि लाल जी शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि जब उन्हें नाले में सांपों के जो होने की जानकारी मिली तो उन्होंने तीन जोगियों को सांप पकड़ने के लिए बुलाया। लालपुर निवासी विनोद नाथ ने बताया कि जब वह नाले में उतरकर सांप को पकड़ने के लिए गए तो सांप ने उन पर हमला बोल दिया और हाथ में काट कर जख्मी कर दिया। उन्होंने उसके जहर से बचने के लिए जड़ी-बूटी आदि लगाई उसके बाद कड़ी मशक्कत करते हुए उसे पकड़ा और बोरे में बंद कर लिया। वही दो सांप नाले में कहीं छुप गए जिनका पता नहीं चल सका। फिलहाल तीनों जोगी सांपों को पकड़ने के प्रयास में जुटे हुए थे।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App