×

आजमगढ़ के DM सुहास एलवाई ने Asian पैरा-बैडमिंटन चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में बनाई जगह

aman
By aman
Published on: 26 Nov 2016 12:16 PM GMT
आजमगढ़ के DM सुहास एलवाई ने Asian पैरा-बैडमिंटन चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में बनाई जगह
X

लखनऊ: बीजिंग में पैरा बैडमिंटन चैम्पियनशिप चल रहे हैं। इसमें आजमगढ के डीएम सुहास एलवाई ने भी हिस्सा लिया है। अच्छी खबर यह है कि उन्होंने 21 से 27 नवंबर तक चलने वाले 'Asian Para Badminton Championship ' सेमीफाइनल में जगह बनाई है। सुहास ने अब तक सभी 6 मैच जीते हैं। उन्होंने दो डबल्स और एक सिंगल मैच खेले। डीएम सुहास एलवाई साल 2007 बैच के यूपी कैडर के अफसर हैं।



आजमगढ़ के गलत स्पेलिंग पर @IASassociation की खिंचाई

@IASassociation ने अपने टिवटर हैंडिल से ट्विट कर इसकी जानकारी दी। मजे की बात यह है कि इसमें आजमगढ की सही स्पेलिंग दर्ज नहीं की गई। इसे लेकर @IASassociation की खिंचाई भी हुई। @irsofficerindia के ट्विटर हैंडिल से कमेंट आया कि आजमगढ की स्पेलिंग भी प्रापरली नहीं लिख सकते।

@IASassociation और @UPIASAssoc की साइट बंद

इधर सेंट्रल आईएएस एसोसिएशन और यूपी आईएएस एसोसिएशन की आधिकारिक वेबसाइट बंद है। हालांकि इसके कारणों पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

यूपी आईएएस एसोसिएशन के सचिव आशीष गोयल का कहना है कि साइट अपडेट हो रही है। जल्द ही शुरू हो जाएगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story