ओम प्रकाश राजभर बोले- नाग देवता की तरह होगा भाजपा का हश्र

भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष राजभर ने आज जिले के रसड़ा स्थित अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए भाजपा की तुलना नाग देवता से की है ।

Newstrack
Published on: 26 March 2021 8:07 AM GMT
ओम प्रकाश राजभर बोले- नाग देवता की तरह होगा भाजपा का हश्र
X
ओम प्रकाश राजभर बोले- भाजपा का हश्र नाग देवता की तरह होगा (PC: social media)

बलिया: भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज भाजपा की तुलना नाग से करते हुए कहा है कि भाजपा से गठबंधन करना उनकी बड़ी भूल थी । उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर गठबंधन को लेकर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले आठ माह से उनकी अथवा मोर्चा के किसी नेता की किसी सपा नेता से गठबंधन को लेकर कोई बातचीत नही हुई है ।

ये भी पढ़ें:Bihar Board Result 2021: बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट होगा जारी, ऐसे करें चेक

भाजपा का हश्र नाग देवता की तरह ही होने वाला है

भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष राजभर ने आज जिले के रसड़ा स्थित अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए भाजपा की तुलना नाग देवता से की है । उन्होंने कहा कि भाजपा का हश्र नाग देवता की तरह ही होने वाला है । जनता ने अच्छे दिन के व्यामोह में चुनाव में भाजपा का सहयोग व समर्थन किया , लेकिन मंहगाई व भ्रष्टाचार के जरिये भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार ने आम जन को तबाह कर दिया है ।

नाग पंचमी पर आम लोग सुबह नाग देवता की पूजा करते हैं

उन्होंने कहा कि नाग पंचमी पर आम लोग सुबह नाग देवता की पूजा करते हैं । इसके बाद पूजा करने वाले लोग ही नाग के दिखाई देने पर लाठी लेकर नाग पर टूट पड़ते हैं । उसी तरह मंहगाई व गलत नीतियों से त्रस्त जनता भी अब भाजपा को खदेड़ने के लिए तैयार है । उन्होंने एक सवाल के जबाब में कहा कि भाजपा से गठबंधन करना उनकी बड़ी भूल थी । उन्हें अब इसका पछतावा हो रहा है । उन्होंने दावा किया है कि आम लोगों का भाजपा से मोहभंग होने के कारण भाजपा की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है ।

वह पिछले आठ माह से अखिलेश यादव का बयान सुन रहे हैं

उन्होंने कहा कि जाहिल, गंवार व अनपढ़ के साथ ही अंध भक्त ही भाजपा के साथ रह गए हैं । पूर्व मंत्री राजभर से जब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान को लेकर सवाल किया गया , जिसमें उन्होंने छोटे दलों के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही है , इस सवाल के जबाब में राजभर ने कहा कि वह पिछले आठ माह से अखिलेश यादव का बयान सुन रहे हैं । उन्होंने कहा कि उनकी तथा उनके भागीदारी संकल्प मोर्चा के किसी नेता से पिछले आठ माह में सपा के किसी नेता से गठबंधन को लेकर कोई बातचीत नही हुई है ।

अखिलेश यादव दुष्प्रचार कर रहे हैं

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव दुष्प्रचार कर रहे हैं और उनके मोर्चा के समर्थकों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं । सपा के पूर्व नेता शिवपाल सिंह यादव से गठबंधन को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें शिवपाल यादव के उठाने जाने वाले कदम का इंतजार है । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि उनका प्रयास है कि सभी एक साथ मिलकर चुनाव लड़े ।

ये भी पढ़ें:नौकरियां ही नौकरियांः एकलव्‍य विद्यालयों में 3,479 रिक्‍त पदों पर जल्द करें आवेदन

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी 5 अप्रैल को मैनपुरी में मोर्चा की एक रैली को सम्बोधित करेंगे

सुभासपा के अध्यक्ष राजभर ने जानकारी दी कि AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी 5 अप्रैल को मैनपुरी में मोर्चा की एक रैली को सम्बोधित करेंगे । उन्होंने कहा कि बलरामपुर के बाद यह मोर्चा की दूसरी रैली है । इसके बाद गोरखपुर व आजमगढ़ में रैली होगी । उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर ताकत दिखाने के लिए यह रैली हो रही है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story