×

कोरोना के बहाने बीजेपी पर बरसे ओपी राजभर,की ये बड़ी भविष्यवाणी

सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बीजेपी पर हमला करने का कोई न कोई बहाना ढूंढते रहते हैं। इस बार उन्होंने कोरोना के बहाने बीजेपी पर हमला बोला।

Aditya Mishra
Published on: 16 March 2020 3:29 PM GMT
कोरोना के बहाने बीजेपी पर बरसे ओपी राजभर,की ये बड़ी भविष्यवाणी
X

वाराणसी: सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बीजेपी पर हमला करने का कोई न कोई बहाना ढूंढते रहते हैं। इस बार उन्होंने कोरोना के बहाने बीजेपी पर हमला बोला।

बीजेपी को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया। कहा कि शिक्षा, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था से ध्यान भटकाने के लिए कोरोना का हौवा खड़ा किया गया है। ओम प्रकाश राजभर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा की अगले रविवार तक कोरोना खत्म हो जाएगा।

एमपी में कांग्रेसी विधायकों को खरीदने की कोशिश

मध्य प्रदेश में चल रहे राजनीतिक संकट पर भी ओमप्रकाश राजभर ने बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी कांग्रेसी विधायकों को खरीदना चाहती है। इसके लिए विधायकों को 100 करोड़ रुपये के ऑफर दिए गए हैं। वहीं विधायकों को उनके माता-पिता से भी मुलाकात नहीं करने दिया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी देश का पैसा लूट कर खरीद-फरोख्त कर रही है. दिल्ली में और पूरे देश में कार्यालय बना रहे हैं इसका पैसा कहां से आ रहा है। हरियाणा में जिन तीन लोगों ने समझौता किया रातों-रात उनके पिता को जेल से रिहा कर दिया गया। अभी सिंधिया 500 करोड़ घोटाले में फंसे हैं। भारतीय जनता पार्टी ऐसी वाशिंग मशीन है, जिसमें नहा कर हर आदमी साफ हो जाता है।

कोरोना वायरस: इटली में नर्सों का बुरा हाल, खबर पढ़ आ जाएगा रोना

दंगाइयों के पोस्टर पर भी साधा निशाना

लखनऊ में दंगा आरोपियों के पोस्टर लगाने पर भी उन्होंने यूपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी में दंगाइयों के पोस्टर पर 2 करोड़ खर्च किया गया। जबकि वसूलना सिर्फ 1 करोड़ 55 लाख है। सरकार हिटलरशाही के तहत काम कर रही है। सुप्रीम कोर्ट पोस्टर हटाने को कह रहा लेकिन सरकार नही हटा रही।

ये भी पढ़ें...कोरोना वायरस: चुनौती से निपटने के लिए तैयारियां पूरी, आपस में करें सहयोग

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story