×

पति-पत्नी में हुआ विवाद, पति दो मासूम बेटियों संग ट्रैन के सामने कूदा

इस घटना के बाद वहां काफी भीड़ जमा हो गई। करीब का मामला होने से ससुराल के लोग भी पहुंच गए। बाद में चौरी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पिता और दो मासूम बेटियों को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shivakant Shukla
Published on: 4 March 2019 3:14 PM GMT
पति-पत्नी में हुआ विवाद, पति दो मासूम बेटियों संग ट्रैन के सामने कूदा
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में सोमवार को एक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ ससुराल में ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इसके पीछे पति-पत्नी का आपसी विवाद बताया गया है। घटना चौरी थाने के लक्षापुर गांव की शाम की है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- गरीबों के आँसू पोंछना ही समाजवाद-शिवपाल

पुलिस के मुताबिक वाराणसी जपनपद के जंसा निवासी रवि कुमार गुप्ता (40) की ससुराल भदोही जिले के चौरी थाने के लक्षापुर गांव में है। सोमवार को वह अपनी पत्नी कविता को घर ले जाने के लिए आया था, लेकिन पत्नी अभी कुछ दिन और मायके में रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर पति रवि और पत्नी कविता में विवाद बढ़ गया। इसके बाद रवि अपनी दो मासूम बेटियों शिवानी (04) और शिवांगी (05) को लेकर ससुराल से निकला और पास से गुजर रहे वाराणसी-लखनऊ रेल मार्ग पर कामायनी एक्सप्रेस के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें- वाराणसी: चोरों ने मेयर के पति की दुकान से उड़ाए हजारों रूपये

यह घटना उस समय हुई जब कामायनी एक्सप्रेस भदोही से वाराणसी की तरफ जा रही थी। इस घटना के बाद वहां काफी भीड़ जमा हो गई। करीब का मामला होने से ससुराल के लोग भी पहुंच गए। बाद में चौरी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पिता और दो मासूम बेटियों को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story