×

Sultanpur: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर BMW और कंटेनर की भीषण टक्कर में 4 की मौत

Sultanpur News: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ें हादसें में BMW कार और कंटेनर की भीषण टक्कर में BMW सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Fareed Ahmed
Published on: 14 Oct 2022 12:10 PM GMT (Updated on: 14 Oct 2022 12:28 PM GMT)
sultanpur news
X

sultanpur news 

Sultanpur News: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ें हादसें में BMW कार और कंटेनर की भीषण में टक्कर में BMW सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।सूचना पर पहुंची पुलिस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की पिछले दिनों धंसी थी सड़क। लिहाजा एक ही था बेहिसाब तेजरफ्तार और ओवरलोडेड गाड़ियों का आवागमन। हलियापुर थानाक्षेत्र के माइल स्टोन 83.750 की घटना। पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। दुर्घटना के शिकार लोगों की पहचान का कराने का प्रयास किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगो की मौत हो गई है। BMW कार पर कंटेनर चढ़ गया इससे हादसा हुआ है। मौके पर पुलिस व यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घटना हलियापुर थाना क्षेत्र के KM 83.750 की है। बता दें कि बीते गुरुवार को भारी बरसात के बाद KM 83 पर 5 फीट गहरा और 15 फीट चौड़ा सड़क पर गड्ढा हो गया था। जिसमें एक कार फंस गई थी।

शुरुआत में मिली जानकारी के अनुसार कार सुलतानपुर की ओर से जा रही थी और लखनऊ की ओर से उसी रोड पर आ रहे कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन और चारों लोग दूर जा गिरे। एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो गया है व कार के परखच्चे उड़ गए हैं। मृतकों की पहचान अबतक नहीं हो सकी है। पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई है। कार पर यूके 01 सी 0009 नंबर अंकित है, जो उत्तराखंड का बताया जा रहा है। डीएम रवीश गुप्ता व एसपी सोमेन बर्मा भी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने एसडीएम को दुर्घटना के बारे में जानकारी लेते हुए आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

डीएम ने बताया कि कार के नम्बर के जरिए मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। क्रेन मंगवा कर वाहनों को हटवाया जा रहा है। इसी पहले हलियापुर थाने के इस स्थान से थोड़ा दूर पर बीते दिनों सड़क धसने के कारण बड़ा गड्ढा बन गया था।

जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा यूपीडा के वरिष्ठ अधिकारी के साथ पहुंचे मौके पर। 4 मृतकों में बिहार और उत्तराखंड राज्य के नागरिक। एसडीएम वंदना पांडे और स्थानीय पुलिस की मदद से आवागमन बहाल कराने का चल रहा प्रयास। स्थानीय लोगों का लगा मौके पर मजमा। डीएम रवीश गुप्ता बोले, यूपीडा के अधिकारी जांच कर देंगे शासन को रिपोर्ट।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story