×

पुरानी रंजिश में दागी गई कई राउंड गोलियां, सात लोग हुए घायल

गोली बारी में एक ही परिवार के सात लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Fareed Ahmed
Reporter Fareed AhmedPublished By Roshni Khan
Published on: 21 April 2021 10:30 AM GMT
Firing in Firozabad
X

फायरिंग (प्रतीकात्मक फोटो)

सुल्तानपुर: जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र के मेवपुर बरचौली गांव में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब पुरानी रंजिश में दबंगों ने कई राउंड फायरिंग झोंक दी। गोली बारी में एक ही परिवार के सात लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अधिकारियो को मौके से कई असलहे व खोखे मिले हैं। वहीं पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना करौंदीकला थाना क्षेत्र के मेवपुर बरचौली गांव की है। विनोद सिंह और जितेंद्र सिंह के परिवार में वर्चस्व को लेकर विवाद सालों से चला आ रहा है। सोमवार को संपन्न हुए पंचायत चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दोनों परिवारों में तनातनी हो गई। दरअस्ल यहां की सीट आरक्षित थी बावजूद इसके बूथ पर भी दोनों उलझ गए थे। इन्हीं सब बातों को लेकर आज जितेंद्र सिंह पुत्र राम नेता सिंह, अमित सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह और विपिन सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह हाथों में रायफल लेकर निकले और ललकारते हुए विनोद के परिवार से उलझ गए।

पुत्रों के संग मिलकर दबंग जितेंद्र ने दिया घटना को अंजाम

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जितेंद्र सिंह व उनके पुत्रों ने गालीगलौज करते हुए किस प्रकार रायफल से अंधाधुंध फायरिंग की। दबंगों द्वारा की गई फायरिंग में राजन (30), सत्यम सिंह (25), हर्ष (18), शालिनी सिंह (28) पत्नी राजन सिंह, राजेश सिंह(40), संजय मिश्रा(40) और रोहित सिंह (25) को गोलियां जा लगी। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायलों का इलाज शुरू कर दिया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

एसपी बोले सात लोगों को हिरासत में लेकर चल रही पूछताछ

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों के मध्य रास्ते के विवाद में दूसरे पक्ष ने आज प्रथम पक्ष पर फायरिंग कर दी। जिसमें प्रथम पक्ष के 7 लोगों को चोटे आयी हैं। सभी घायलों का जिला अस्तपताल में इलाज चल रहा है। द्वितीय पक्ष के 7 अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है व घटना में प्रयुक्त एक लाइसेंसी .315 बोर रायफल, एक अवैध .315 बोर रायफल,10 खोखा व 2 जिन्दा कारतूस .315 बोर एवं 8 खोखा व 6 जिन्दा कारतूस .32 बोर बरामद हुआ है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story