×

Sultanpur Accident News: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दुर्घटना में 4 कार सवारों की आग में झुलसकर मौत

Sultanpur Accident News: लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही एक कार सुल्तानपुर में डिवाइडर से टकराई दुर्घटना में 4 कार सवारों की जलकर मौत हो गई।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet Kumar
Published on: 6 Feb 2022 3:32 PM GMT (Updated on: 6 Feb 2022 4:36 PM GMT)
Unnao Accident News: अज्ञात वाहन ने पिता-पुत्र व चचेरे भाई को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत, परिवार में छाया मातम
X

एक्सीडेंट की प्रतीकात्मक तस्वीर (साभार- सोशल मीडिया)

Sultanpur Accident News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर देर शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ जहां एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गयी टक्कर इतनी भयानक थी कार से आग के गोले निकलने लगे इस हादसे में कार सवार सभी लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बना हादसों का एक्सप्रेस वे

आपको बता दें कि भाजपा सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट रही एक्सप्रेसवे का शुभारम्भ प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था और अरवल किरी करवत में एअर स्ट्रिप पर एयर शो हुआ था। जिसमें वायु सेना के विमानों ने जबरदस्त करतब दिखाए थे।आज उसी अरवल किरी करवत में बड़ा हादसा हुआ है। एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ से गाजीपुर जनपद की तरफ जा रही तेज रफ्तार बलेनो कार जैसे ही गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अरवल किरी करवत एयर स्ट्रीप के पास पहुंची इसी बीच तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे पर बने अस्थाई डिवाइडर से टकरा गई। जिससे अचानक कार में आग लग गई और कार धू -धू कर जलने लगी।

सभी कार सवारों की हादसे में हुई मौत,कार लखनऊ निवासी के नाम रजिस्टर्ड

घटना में कार में सवार लोगों में से 3 लोगों की मौके पर जल कर मौत हो गई। कार लखनऊ के आदित्य कोठारी निवासी कपूरथला के नाम पर रजिस्टर्ड है घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुँच कर राहत और बचाव कार्य में जुट गयीं है।

आधे अधूरे एक्सप्रेस वे पर घटना बन रही नज़ीर

यहाँ ये बताना जरूरी है कि चुनावी बेला में एक्सप्रेस वे का उद्घाटन तो कर दिया गया लेकिन जरूरी सुरक्षा की व्यवस्था अभी भी नाकाफी है। अभी भी एक्सप्रेस वे पर काम चल रहा है और कहीं न कहीं एक वजह ये भी है कि पर्याप्त लाइटिंग और बैरिकेडिंग भी एक्सप्रेस वे पर नही है। उद्घाटन के समय न्यूज़ट्रैक ने इस मुद्दे को उठाया था लेकिन आज भी स्थितियां नही बदली हैं जो कि हादसे का सबब बन रही हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story