×

Sultanpur: पुलिस उपाधीक्षक की पत्नी का पंखे से लटकता मिला शव, नगर कोतवाली के पुलिस लाइन का मामला

Sultanpur: यूपी के सुल्तानपुर जिले के पुलिस उपाधीक्षक शिवम मिश्रा की पत्नी मोनिका पांडे का शव पुलिस लाइन स्थित उनके आवास पर पंखे से लटकता पाया गया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 1 April 2022 8:10 AM GMT
Sultanpur Deputy Superintendent of Police wife hanging fan
X

सुल्तानपुर पुलिस उपाधीक्षक की पत्नी का पंखे से लटकता मिला शव (फोटो-सोशल मीडिया)

Sultanpur: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के पुलिस उपाधीक्षक शिवम मिश्रा की पत्नी मोनिका पांडे का शव पुलिस लाइन स्थित उनके आवास पर पंखे से लटकता पाया गया है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाया जा रहा है। ज़िला पुलिस अधीक्षक ने इस विषय में विस्तृत जानकारी साझा की है।

शुरुआती प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस उपाधीक्षक की पत्नी ने आत्महत्या की है लेकिन पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट सामने तक कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है। पुलिस ने मामले के संबंध में मोनिका पांडे के परिजनों को सूचित कर दिया है तथा उनके बयान और तहरीर के आधार पर ही आगे की पुलिस कार्यवाही को अंजाम दिया जाएगा।

पुलिस उपाधीक्षक शिवम मिश्रा की पत्नी मोनिका पांडे की सरकारी आवास के कमरे में पंखे से लटककर संदिग्ध मौत होने से आसपास के सभी लोग स्तब्ध हैं।

आपको बता दें कि मृतका मोनिका पांडे उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले स्थित गोकर्णनाथ की रहने वाली थी तथा साथ ही वह लखनऊ स्थित प्रबुद्ध मेडिकल कॉलेज में बीएमएस की पढ़ाई कर रही थी।

जिला पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा द्वारा प्राप्त सूचना के मुताबिक शिवम मिश्रा और मोनिका पांडे ने बीते 7 दिसंबर 2021 को कोर्ट मैरिज की थी। जिला प्रशासन ने मृतका के परिवार में उपस्थित उनके भाई और माता को सूचना भेज दी है।

पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है और पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट आने और पुलिस जांच पूरी होने के बाद ही मोनिका पांडे की मौत किन कारणों से हुई इसका पता लगाया जा सकेगा।




Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story