×

Sultanpur: पकड़ा गया इनामी बदमाश, रातों-रात पुलिस ने घेराबंदी कर लिया हिरासत में

Sultanpur: आज देर रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस घटना में जहां 25 हज़ार के इनामिया बदमाश आशीष पाल उर्फ आशु गोली लगने से घायल हो गया वहीं एक सिपाही के हाथ मे भी गोली लग गई।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 5 April 2022 2:36 AM GMT
Jaunpur: ई-रिक्शा चालक की निर्मम हत्या, कुल्हाड़ी-ईंट से सिर कूच कर मर्डर, हत्यारे फरार
X

क्राइम न्यूज (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Sultanpur: सुल्तानपुर में आज देर रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस घटना में जहां 25 हज़ार के इनामिया बदमाश आशीष पाल उर्फ आशु गोली लगने से घायल हो गया वहीं एक सिपाही के हाथ मे भी गोली लग गई। फिलहाल दोनों घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया है।

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के रामनगर इमिलिया गांव के पास का। जहां पुलिस को सूचना लगी कि कुछ संदिग्ध बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले हैं जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिये घेराबंदी शुरू की। बदमाश को आता देख पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी।

जिससे विक्रम बघेल नाम का सिपाही हाथ मे गोली लगने से घायल हो गया वहीं जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। बदमाश की पहचान रामनगर इमिलिया के रहने वाले आशीष पाल उर्फ आशु के रूप में हुई जिसपर पुलिस ने पहले से ही 25 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा था, इसके साथ ही वो कई दिनों से फरार चल रहा था।

फिलहाल पुलिस ने सिपाही विक्रम बघेल और बदमाश आशीष पाल उर्फ आशु को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आलाधिकारी भी अस्पताल पहुंच चुके हैं।

पुलिस अधीक्षक की माने तो इसपर लूट जानलेवा हमले सहित कुल चार आपराधिक मामले जिले के विभिन्न थानाक्षेत्र में दर्ज हैं। इसके साथ ही ये जेल में बंद रामनगर इमिलिया के शातिर बदमाश मुन्ना सिंह के लिये कार्य करता रहा है। फिलहाल पुलिस इसके अन्य आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story