×

Sultanpur News: नदी में चार युवक डूबे, तीन की मौत, एक लापता

Sultanpur News: रंग खेलने के बाद गोमती नदी में नहाने गये थे। इसी दौरान चार युवक डूब गए और उनकी मौत हो गई।

Fareed Ahmed
Published on: 8 March 2023 1:59 PM GMT
Sultanpur Four youth drowned in Gomti river
X

Sultanpur Four youth drowned in Gomti river

Sultanpur News: होली के दिन एक दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई तो वहीं साथ में रहा एक युवक अभी लापता है। रंग खेलने के बाद गोमती नदी में नहाने गये 4 युवक डूब गए। स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से 3 युवकों को निकाल लिया गया था तीनों की हालत गंभीर बनी हुई थी, जिनकों अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों उन्हें मृत घोषित कर दिया है। चैथे युवक की तलाश की जा रही है।

जिले के नगर कोतवाली सीताकुंड घाट का है। जहां पर गोमती नदी में नहाने गए चार युवक नदीं में डूब गए। स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से 3 युवकों को निकाला लिया गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। स्थानीय गोताखोर की मदद से चैथे युवक की तलाश जारी है।

डूबने वाले युवकों की पहचान रुद्र प्रताप राठौर पुत्र अवनिश राठौर, अमित पुत्र राम प्रसाद राठौर, गया गुप्ता पुत्र राम सहाय गुप्ता तो वहीं चैथे लापता युवक की पहचान शक्ति पुत्र अनिल के तौर पर हुई है। तीन लड़कों की मौत से इलाके में हडकंप मचा हुआ है। फिलहाल जिला प्रशासन ने मृतकों के पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है।

डीएम और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे

घटना की सूचना पर डीएम जसजीत कौर और एसपी सोमेन वर्मा मौके पर पहुंचे। अभी भी एक युवक की तलाश जारी है। जिसके लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। गोताखोर अपने तरफ से हर संभव कोशिश कर रहे हैं। एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story