Sultanpur : सुल्तानपुर में नहाने गई 5 बच्चियां ड्रेन में डूबी, 4 की मिली लाश, मची चीख-पुकार

यूपी के सुल्तानपुर जिले में शनिवार (22 अक्टूबर 2022) को ड्रेन में नहाते समय डूबने से 5 बच्चियों में से 4 की मौत हो गई। बच्चियों की मौत की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

Fareed Ahmed
Published on: 22 Oct 2022 11:35 AM GMT (Updated on: 22 Oct 2022 11:57 AM GMT)
sultanpur news 5 girls drowned in the drain 4 bodies found
X

घटनास्थल का नजारा  

Sultanpur News : यूपी के सुल्तानपुर जिले में शनिवार (22 अक्टूबर 2022) को ड्रेन में नहाते समय डूबने से 5 बच्चियों में से 4 की मौत हो गई। बच्चियों की मौत की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। काफी मशक्कत के बाद 4 बच्चियों के शव को ग्रामीणों ने ड्रेन से बाहर निकाला। स्थानीय पुलिस की मदद से एक बच्ची की तलाश अभी भी जारी। पेमापुर खजुरी गांव से कूरेभार को जाने वाली ड्रेन में ये हादसा हुआ।

सुल्तानपुर में शनिवार दोपहर उस वक़्त कोहराम मच गया, जब ये खबर फैली की ड्रेन में नहाने के दौरान 5 बच्चियां अचानक पानी में डूब गई। खबर मिलते ही जिले के आलाधिकारियों का जमावड़ा लग गया।

क्या है मामला?

यह पूरा मामला सुल्तानपुर के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र का है। जहां ड्रेन पर नहाने पहुंची पांच किशोरियां डूब गईं। चीख-पुकार की आवाज पर ग्रामीण दौड़े। लेकिन, तब तक चार की पानी में डूबकर मौत हो गई थी। इनका शव बाहर निकाला लिया गया। एक बच्ची अभी भी लापता है।

गांव में मचा कोहराम

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पेमापुर खजुरी गांव स्थित बगल में भैरोपुर-कालीगंज से होकर कूरेभार ड्रेन गुजरी है। आज दोपहर इसी पर गांव की पांच बच्चियां पहुंची थी जो नहाते समय गहरे पानी में डूब गई। साथ में मौजूद अन्य बच्चियों ने भागकर लोगों को सूचना दी।


मृतक बच्चियों की हुई शिनाख्त, एक अभी भी लापता

थोड़े ही समय में ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। ग्रामीणों ने पेमापुर खजुरी निवासी आशिया (15 वर्ष) पुत्री पिंटू, आसमीन (15 वर्ष) पुत्री मुन्नू, नन्दिनी (14 वर्ष) पुत्री फिरोज, अंजान (13 वर्ष) पुत्री उस्मान का शव बाहर निकाला गया। वहीं, खुशी (13 वर्ष) पुत्री शमीम की तलाश जारी है।

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक

उधर सूचना मिलते ही जिलाधिकारी रविश गुप्ता पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा के साथ एसडीएम जयसिंहपुर संजीव कुमार यादव, सीओ जयसिंहपुर प्रशांत सिंह, एसओ मोतिगरपुर राजकुमार वर्मा दल बल के साथ मौके पर मौजूद हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story