×

Sultanpur: भाजपा विधायक राजेश गौतम ने फोन पर दरोगा से की अभद्रता, जूतों से मारने की दी धमकी, ऑडियो वायरल

Sultanpur: भाजपा विधायक राजेश गौतम ने फोन पर दरोगा से अभद्रता की और साथ में कोतावली में आकर जूतों से मारने की धमकी भी दी है, जिसका ऑडियो वायरल हुआ है।

Fareed Ahmed
Published on: 3 July 2022 9:42 AM GMT
Sultanpur News In Hindi
X

भाजपा विधायक राजेश गौतम ने फोन पर दरोगा से की अभद्रता।

Sultanpur: भाजपा विधायक राजेश गौतम (BJP MLA Rajesh Gautam) का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें विधायक कादीपुर कोतवाली (Kadipur Kotwali) में तैनात एक दरोगा पर एक व्यक्ति का प्रमाण पत्र लिखने के लिए पद का धौंस दिखाते हुए दबाव बना रहे। दरोगा द्वारा यह कहने पर कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा लिखा है हम रिपोर्ट नहीं लगा पाएंगे। इस बात पर विधायक आग बबूला हो गए। उन्होंने दरोगा से फोन पर अभद्रता करते हुए जूतों से मारने की धमकी दी है।

जूता मारने वाले विधायक हैं भाजपा से दूसरी बार विधायक

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला कादीपुर कोतवाली क्षेत्र (Kadipur Kotwali Area) से जुड़ा हुआ है। कोतवाली में तैनात दरोगा संजय प्रसाद (Inspector Sanjay Prasad) को कादीपुर विधायक द्वारा कॉल की गई। दरोगा ने सम्मान देते हुए कहा सर जय हिंद। दूसरी ओर से विधायक ने कहा योगेंद्र प्रताप सिंह का प्रमाण पत्र लिखना था क्या हुआ लगाया आपने। जिस पर दरोगा ने जवाब दिया उनके खिलाफ मुकदमा है। बस इस पर आपा खोए विधायक ने कहा दिमाग खराब है क्या तुम्हारा संजय प्रसाद। विधायक आगे कह रहे हैं तुम लोग दो कौड़ी के दरोगल्ली डेढ़-डेढ़ हजार लेकर के तुम लोगो को आज औकात में लाता हूं। बैठ के वसूली बनाए हो कोतवाली में

वायरल ऑडियो में पुलिस की वसूली पर भी उठे सवाल

विधायक राजेश गौतम (BJP MLA Rajesh Gautam) ने वसूली का आरोप लगाते हुए कहा डेढ़ हजार किस बात का लिया बे। किस बात का पैसा लिया। जवाब में दरोगा ने कहा कि कौन पैसा लिया। तब विधायक ने कहा कि निकाल के जूता वहीं आकर मारना शुरू करूंगा ना। हम वर्दी का सम्मान करते हैं मगर तुम लोग मारे गंधवा दिए हो। अपनी बेइज्जती होते देख दरोगा ने भी स्वर बदले कहा हम नहीं लिख पाएंगे साहब। हमारा ट्रांसफर करा दीजिए। इस पर विधायक ने कहा नहीं लिख पाओगे तो पैसा किस बात का लिए हो। हम पैसा नहीं लिए हैं। दरोगा ने कहा जो करना हो कर लीजिए मगर गाली मत दीजिए।

ऑडियो वायरल होने जे बाद विधायक पहुंचे एस पी के पास

वहीं, इस मामले में ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक एसपी सोमेन वर्मा (SP Somen Verma) से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ऑडियो वायरल हुआ है हमको भी जानकारी मिली है। एक हफ्ते से एक व्यक्ति चरित्र प्रमाण पत्र मांग रहा था। कोतवाल से भी कहा उसके बाद दरोगा ने 5 हजार में सौदा कर उससे डेढ़ हजार रुपए ले लिया। हमने उनसे यही कहा आप वर्दी पहने हो। उनकी कई शिकायत आई, हमारे संगठन के लोगो ने शिकायत की। वो भ्रष्टाचार में लिप्त रहते थे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story