Sultanpur News: लुटेरों ने होटल मालिक को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफेर किया लखनऊ

Sultanpur News: कुछ लुटेरे एक होटल के मालिक से रुपये छीनने लगे। विरोध करने पर लुटेरों ने होटल के मालिक को गोली मार दी।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Monika
Published on: 15 April 2022 7:07 AM GMT
Sultanpur News
X

होटल मालिक को मारी गोली (photo: social media )

Sultanpur News: जनपद में लूटपाट और हत्या (Murder) जैसी घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है। कानून व्यवस्था बेपटरी जैसी लग रही है। हाल के दिनों में हत्या की वारदातों में तेज़ी आई है। अभी कुछ दिनों पहले सरेशाम कोतवाली नगर क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । कोतवाली देहात में चंद दिनों पहले बुजुर्ग की लाश बोरे में मिली। ऐसी अनेकों घटनाएं घट रही हैं और लागातर पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रही है।

शुक्रवार की सुबह कुछ लुटेरे एक होटल के मालिक से रुपये छीनने लगे। विरोध करने पर लुटेरों ने होटल के मालिक को गोली मार (Hotel owner gun shot) दी। गम्भीर रूप से घायल होने के कारण उन्हें लखनऊ (Lucknow Refer) रेफर कर दिया गया। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है, लेकिन उनका अभी पता नहीं चल सका है।

बस स्टेशन और पुलिस अधीक्षक आवास के बीचों बीच घटी घटना

बस स्टेशन स्थित होटल अन्नपूर्णा के मालिक को गोली जहां मारी गई वहाँ से चंद क़दमों की दूरी पर ही पुलिस अधीक्षक आवास है । कोतवाली नगर भी महज़ कुछ ही दूरी पर है लेकिन बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि इन सब की परवाह न करते हुए दिन दहाड़े ऐसी घटना को अंजाम दिया गया । बहरहाल पुलिस इन सब की तलाश में जुट गई है ।लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई धरपकड़ नही हो सकी थी।

एसपी ने पुलिस टीम का गठन कर जल्द ही खुलासे की बात कही

पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि नगर के करौंदिया, विवेक नगर निवासी अमित कुमार का अन्नपूर्णा भोजनालय के नाम से होटल है। रात में वे वहीं सो गए थे। सुबह होटल बंद कर घर जा रहे थे। इस दौरान करीब छह बजे कुड़वार नाका ओवर ब्रिज पर मोटर साइकिल सवार दो अज्ञात लुटेरों ने उन्हें रोक लिया। उनके पास झोले में रखे 15 हजार रुपये छीनने की कोशिश की। अमित ने विरोध किया तो लुटेरों ने गोली मार दी। सीने में गोली लगने से वह घायल हो गए। इसके बाद लुटेरे रुपये छीनकर भाग निकले।

घायल को इलाज के लिए भेज गया

होटल मालिक अमित को गोली लगने के बाद जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने हायर सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है । बहरहाल इस घटना से जिले के व्यापारी वर्ग में खासा रोष है। इस दुस्साहसिक वारदात से लोगों में डर का माहौल है अब पुलिस की सक्रियता पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story