×

Sultanpur News: अंतिम संस्कार के लिए जा रही अनियंत्रित मिनी बस पलटी, ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत

Sultanpur News: अंतिम संस्कार के लिये शव लेकर लखनऊ से वाराणसी जा रहे थे मिनी बस सवार। 11 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

Fareed Ahmed
Published on: 28 Jun 2022 4:19 AM GMT (Updated on: 28 Jun 2022 4:33 AM GMT)
mini bus overturned
X

अनियंत्रित मिनी बस पलटी (photo : social media )

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में एक दिल देहला देने वाला हादसा (Accident) सामने आया है। जहा एक अनियंत्रित मिनी बस खड्डे में पलट गयी। इस हादसे में ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत हो गयी, वही 11 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है । बताया जा रहा है कि अंतिम संस्कार के लिये शव लेकर लखनऊ से वाराणसी जा रहे थे मिनी बस सवार। लंभुआ कोतवाली के बाईपास पर पटखौली गांव के पास हुआ हादसा।

जनपद के लंभुआ में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। लखनऊ से अंतिम संस्कार के लिए जा रही मिनी बस लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की सुबह अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पर 11 लोग सवार थे जिसमें चालक समेत दो की मौत हो गई है। गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को घायलो को जिला अस्पताल सुल्तानपुर भेजा गया है।

लंभुआ बाजार में बाईपास के पास की घटना

लखनऊ के खुदरा बाजार निकट दीनदयाल नगर निवासी राजेंद्र अवस्थी पुत्र राम आसरे हादसे में दम तोड़ चुके हैं। जबकि बहराइच जिले के जरवल थाना अंतर्गत करमुल्लापुर निवासी चालक ओंकार नाथ यादव की भी हादसे में मौत हो चुकी है। वहीं अन्य घायलों में एसडी शुक्ला, सत्य प्रकाश मिश्रा, देवांश मिश्रा, शशि भूषण मिश्र चक्रपाणि शुक्ला शिवबालक शुक्ला निवासी गण नवलक्ष्मणगंज, तालकटोरा लखनऊ और गढ़ी कनौरा के घनश्याम मिश्र, त्रिवेणी नगर के गया प्रसाद शुक्ल और इटौसा ढेलवासी निवासी राजेंद्र कुमार को गंभीर स्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ ले जाया गया। जहां से हालत गंभीर देखते हुए 4 अति जख्मी लोगों को जिला अस्पताल सुल्तानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

पोस्टमार्टम में भेजे गए शव

लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पटखौली गांव के निकट हुए हादसे के बाद मौके पर ग्रामीण जमा हो गए। पुलिस को सूचना दी गई और प्रशासनिक अफसर भी आनन-फानन में पहुंचे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ डीके त्रिपाठी के मुताबिक घायल के परिजनों को सूचित कर उन्हें बुलाया जा रहा है। हादसे में घायलों का इलाज करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम लगाई गई। वहीं लखनऊ से वाराणसी के लिए भेजी जा रही डेडबाडी के अंतिम संस्कार की तैयारियां भी तेज कर दी गई। प्रशासन के मुताबिक 2 मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

सांड के सामने आने से पलटी बस

थानाध्यक्ष लंभुआ एके सिंह ने बताया कि लखनऊ-वाराणसी फोरलेन पर लंभुआ बाईपास के निकट सांड अचानक आ जाने से मिनी बस पलट गई चालक समेत दो लोगों की मौत हो चुकी है। गंभीर रूप से घायल 9 लोगों का इलाज कराया जा रहा है। चार अति गंभीर को जिला अस्पताल सुल्तानपुर भेज दिया गया है।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story