×

Sultanpur News: क्या वाकई मुन्ना बजरंगी गैंग जिंदा है...ठेका पट्टा, हफ्ता वसूली की वारदातें तो यही कर रही हैं बयां

Sultanpur News: सुल्तानपुर कैम्पस से अंकुर अस्थाना नाम के व्यक्ति का अपहरण किया। अंकुर अस्थाना को जमकर मारा पीटा और हफ्ते भर में पांच लाख रुपए रंगदारी भी मांगी ।

Fareed Ahmed
Published on: 2 Jun 2022 10:25 AM GMT
Sultanpur News
X

पीड़ित व्यक्ति (फोटो: सोशल मीडिया )

Sultanpur News: क्या वाकई मुन्ना बजरंगी गैंग अभी जिंदा है? ठेका पट्टा और हफ्ता वसूली की वारदातें तो यही बयां कर रही है । जेल से छूटे मुन्ना बजरंगी (munna bajrangi) के शार्प शूटरों ( shooter) ने सुल्तानपुर में एक शख्स का अपहरण कर पुलिस को हैरान कर दिया है। यही नही पांच लाख रुपए की रंगदारी मांग (extortion case) कर शार्प शूटरों ने पुलिस को परेशानी में डाल दिया है ।

स्क्रीन पर मुन्ना बजरंगी के साथ नजर आ रहे शख्स का नाम है रिशू सिंह उर्फ देवांश जो कि हाल फिलहाल में जेल से छूटकर बाहर आया है । ऐसा कहा जाता है कि रिशू सिंह मुन्ना बजरंगी का खास शूटर था । रिशू सिंह का नाम सुल्तानपुर के अवंतिका रेस्टोरेंट गोलीकांड में भी आया था जोकि सरेशाम सुल्तानपुर के सिविल लाइंस इलाके में हुआ था।

अवंतिका रेस्टोरेंट के मालिक आलोक आर्या को गोलीमार कर बदमाश फरार हो गए थे । करीब तीन साल बाद अब अपहरण और पांच लाख रुपए की रंगदारी में फिर से रिशू सिंह का नाम आया है । कोतवाली नगर में दर्ज मुकदमें के अनुसार शार्प शूटर रिशू सिंह , रमन सिंह और उनके तीन साथियों ने के एन आई टी सुल्तानपुर कैम्पस से अंकुर अस्थाना नाम के व्यक्ति का अपहरण किया। अंकुर अस्थाना को जमकर मारा पीटा और हफ्ते भर में पांच लाख रुपए रंगदारी भी मांगी ।

बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बहरहाल पुलिस कप्तान डॉ विपिन मिश्रा ने बदमाशों की चुनौती को स्वीकार कर लिया है। पुलिस कप्तान ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशो की खबर लेने का दावा भी किया है।

फिलहाल सुल्तानपुर में लंबे समय बाद अपहरण और रंगदारी की वारदात इस बात का संकेत है कि मुन्ना बजरंगी के गुर्गे जाग गए है। जेल से बाहर आकर ठेका पट्टा भी मैनेज कर रहे है और अब तो रंगदारी और हफ्ता वसूली का खेल भी शुरू कर चुके है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story