×

Sultanpur News: अनियंत्रित ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, महिला समेत 5 की दर्दनाक मौत

Sultanpur News: सुलतानपुर के देहात कोतवाली बाईपास स्थित ओदरा कमनगढ़ के बीच हुआ ये भयंकर हादसा। जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी।

Fareed Ahmed
Published on: 1 July 2022 5:46 AM GMT (Updated on: 1 July 2022 2:59 PM GMT)
Bihar News
X

 सड़क हादसा (Social media)

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर से सड़क दुर्घटना (Road Accident) की खबर सामने आई है। जहाँ एक अनियंत्रित ट्रक ने ई रिक्शा को टक्कर (truck collides with e rickshaw) मार दी, इस चलते हादसे में ई रिक्शा सवार महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत (5 died) हो गयी। वही घायलों की संख्या करीब आधा दर्जन बताया जा रहा है। घायलों को इलाज के लिये भेजा गया अस्पताल। 3 की हालत गंभीर, किया गया लखनऊ रेफर। देहात कोतवाली के बाईपास स्थित ओदरा कमनगढ़ के बीच हुआ ये भयंकर हादसा।

अयोध्या प्रयागराज बाईपास पर घटना घटी

दरअसल पूरी घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज बाईपास पर ओदरा गांव के पास की है । जहां एक ई रिक्शे को अनियंत्रित ट्रेलर ने गलत साइड से आकर टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोगों को इलाज के लिये अस्पताल लाया गया, लेकिन कुदरत का ऐसा संयोग ऐसा की अस्पताल पहुंचते ही तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया।

गंभीर घायलों को भेजा गया लखनऊ

वहीं घायलों की हालत गंभीर देखते हुये डाक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है जबकि एक व्यक्ति का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं इस हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रेलर भी साइड खड्ड में चला गया। सभी मृतक एक ही गांव के और किसी परिजन के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे.

घटना में मरने वाले सभी एक ही गांव नकराही के हरिजन बस्ती के निवासी थे,मृतक किसी अपने के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए ई रिक्शा से जा रहे रहे,थे कि काल के गाल में समा गए. फिलहाल जानकारी लगते ही डीएम एसपी समेत तमाम आलाधिकारी जिला अस्पताल पहुँचे और हालात का जायजा लिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story