×

Sultanpur: ट्रक चालक ने एआरटीओ की टीम को रौंदा, ड्राइवर व सिपाही की मौत

Sultanpur: आज वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ की टीम हादसे का शिकार हो गई। घटना में टीम के संविदा कर्मी चालक व सिपाही की मौत हो गई।

Fareed Ahmed
Published on: 26 July 2022 12:07 PM GMT
Sultanpur News In Hindi
X

Sultanpur: ट्रक चालक ने एआरटीओ की टीम को रौंदा

Sultanpur: जिले में हुए एक बड़े हादसे ने लोगों के दिल दहला दिए। दरअसल आज वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ की टीम हादसे का शिकार हो गई। घटना में टीम के संविदा कर्मी चालक व सिपाही की मौत हो गई। पता चला है कि प्रवर्तन दल ने मंगलवार की अल सुबह कादीपुर-सुल्तानपुर मार्ग (Kadipur-Sultanpur Road) स्थित गोसाईगंज थानाक्षेत्र स्थित उघरपुर चौराहे के निकट वाहनों की चेकिंग में लगी थी। बताया जाता है कि सुबह साढ़े चार से पौने पांच बजे के बीच एक ट्रक ट्रक नम्बर up 33AT 7419 चालक ने अपने वाहन की लाइट बन्द कर निशाना बनाते हुए प्रवर्तन दल के कर्मियों को रौंद दिया।

बाल-बाल बचे एआरटीओ

घटना में टीम के चालक अब्दुल मोबीन खान व सिपाही अरुण सिंह की मौत हो गयी। बताया जाता है कि टीम के अन्य सदस्यों ने इस घटना की सूचना गोसाईगंज पुलिस को दी। आनन फानन में एसओ सन्दीप राय (SO Sandeep Rai) व उप निरीक्षण सीताराम यादव (Deputy Inspection Sitaram Yadav) मौके पर टीम संग पहुँचे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया। पता चला है कि घटना कारित करने वाले ड्राइवर और परिचालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर फरार हो गया। घटना के समय वाहन में एआरटीओ प्रवर्तन आर.के वर्मा (ARTO Enforcement RK Verma) मौजूद रहे।

मृतक सिपाही के परिजनों ने साजिश का लगाया आरोप

वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि एआरटीओ महकमा FIR लिखाने में जल्दबाजी की। मृतक सिपाही के रिश्तेदार पीके सिंह ने आरोप लगाया है कि मृतक सिपाही अरुण सिंह चंद माह पूर्व लखनऊ से ट्रांसफर होकर आए थे। उनका विभागीय एक अधिकारी द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story