×

Sultanpur: ठेके पर शराब पीते हुए महिला का वीडियो वायरल, आबकारी विभाग की कार्रवाई पर उठे सवाल

Sultanpur: शराब के ठेके पर दिनदहाड़े एक महिला शराब का लुत्फ ले रही है। शराब पीते हुई महिला का वीडियो वायरल हो रहा है।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 1 May 2022 11:49 AM GMT (Updated on: 1 May 2022 12:30 PM GMT)
Sultanpur News In Hindi
X

शराब पीती महिला।

Sultanpur: जिले का आबकारी महकमा (excise department) कितना सजग है। इस वायरल वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है, जहां सूबे के मुखिया कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने में लगे हैं। वहीं, राजस्व की बड़ी कमाई करने वाला आबकारी महकमा (excise department) कितना लापरवाह है कि दिनदहाड़े एक महिला शहर के सबसे पॉश इलाके में ठेके पर शराब का लुत्फ ले रही है। खुलेआम सिटी इंस्पेक्टर सिर्फ खानापूर्ती में मशगूल हैं। मयखानों में खुलेआम शराब परोसी जा रही है, किसी बड़ी अनहोनी के इंतेज़ार में पुलिस महकमा भो लगा हुआ है।

सिविल लाइन के ठेके पर महिला के साथ युवकों का शराब पीना हुआ वायरल

दरअसल, पूरा मामला सिविल लाइन इलाके के देसी शराब के ठेके का हैं जहां ठेकेदार और आबकारी इंस्पेक्टर की मिली भगत से शराब की महफिल सज रही है। आपको बता दें कि बस स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर अंग्रेज़ी और देसी शराब की दुकानें हैं. लेकिन इन्ही दुकानों पर साफ साफ लिखा है कि शराब यहां पीना सख्त मना है, लेकिन बात सिर्फ लिखी भर गई है। पालन कोई नहीं कर रहा। वजह है कि आबकारी महकमे की। मूक सहमति इन कामो में शामिल हैं, जिसकी वजह से महकमे को अच्छी कमाई होती है। इसलिए महकमा कोई एक्शन नही लेता है अब बात पुलिस की तो सिर्फ खानापूर्ती की कार्रवाई लोकल पुलिस (Local Police) भी करती है कोई बड़ी कार्यवाह इनपर नहीं होती, जिससे इनका मनोबल बढ़ा रहता है और बड़ी घटना का इंतेज़ार भी......

महिला के साथ हो सकती थी बड़ी वारदात

बात सिर्फ इतनी भर नहीं है कि महिला शराब पी रही थी। बात तो ये है कि खुलेआम शराब के ठेके पर शराब पी जा रही है और अगर महिला के साथ कोई बड़ी वारदात हो जाती तब क्या होता। ठेके पर शराब पीने की इस घटना से एक बात तो बिल्कुल साफ है कि सिटी इंस्पेक्टर आबकारी को बड़ी रकम मिलती है। इन ठेकों से इसी वजह से महकमे ने आंखें बंद कर रखी हैं।

महिला मनोरोगी है: आबकारी अधिकारी

आबकारी अधिकारी हितेंद्र शेखर (Excise Officer Hitendra Shekhar) ने कहा कि महिला मनोरोगी है इस कथन से उन्होंने ठेके संचालक का बचाव किया है। बहरहाल युवती के साथ क्या हुआ इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story