जो कल तक मारते थे थानेदारी का रौब, आज एसपी साहब ने कर दिया पैदल

एसपी ने आधा दर्जन थानों के प्रभारी बदले थे, फेरबदल उन्होंने चंद्रशेखर को मोतिगरपुर से दोस्तपुर, अरविंद पांडेय को थानाध्यक्ष दोस्तपुर से थानाध्यक्ष मोतिगरपुर, भगवती को प्रभारी निरीक्षक यूपी 100 से प्रभारी निरीक्षक थाना गोसाईगंज बनाया है।

सुल्तानपुर: जिले के एसपी हिमांशु कुमार ने चौबीस घंटे के अंदर ही अपने निर्णय को बदल दिया। उन्होंने कई थाने के प्रभारियों के कार्य क्षेत्र में बुधवार देर रात एक बार फिर फेर बदल की है। कल जिन प्रभारियों को थानों की कमान सौंपी थी देर रात उन्हें सेकेंड पोजीशन पर लाकर खड़ा कर दिया। इससे चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है, हालांकि ये एसपी का अपना विशेषाधिकार है।

ये भी देंखे: सुधारों से बैंकों का एनपीए घटा: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

एसपी ने आधा दर्जन थानों के प्रभारी बदले थे, फेरबदल उन्होंने चंद्रशेखर को मोतिगरपुर से दोस्तपुर, अरविंद पांडेय को थानाध्यक्ष दोस्तपुर से थानाध्यक्ष मोतिगरपुर, भगवती को प्रभारी निरीक्षक यूपी 100 से प्रभारी निरीक्षक थाना गोसाईगंज बनाया है। रतन शर्मा को थानाध्यक्ष गोसाईगंज से वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना गोसाईगंज, शरद कुमार को प्रभारी मीडिया सेल से प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली देहात, धनन्जय पांडेय को थानाध्यक्ष कोतवाली देहात से वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना कोतवाली देहात पर तैनात किया है।

ये भी देंखे: NRI के लिए आधार कार्ड का प्रस्ताव: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

मोहम्मद अरशद को थाना दोस्तपुर से थानाध्यक्ष हलियापुर, सुनील कुमार पांडेय को थानाध्यक्ष हलियापुर से वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना हलियापुर बनाया है। हाल ही में जनपद के पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी लेने के बाद थानाध्यक्षों को ताश की तरह फेंटना व चौबीस घण्टे के भीतर फिर अपने आदेशों से पलटना किसी मजबूरी के तहत लगता है। बहरहाल किसे चार्ज देना, किसे पैदल करना ये पुलिस अधीक्षक का विशेषाधिकार है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App