×

यूपी : दबंगों ने मां-बेटे और बहू को कार से रौंदा, मां की मौत 

जमीनी विवाद को लेकर दबंगो ने पूरे परिवार पर जानलेवा हमला किया। इतना ही नहीं जब पीड़ित पक्ष घटना की एफआईआर दर्ज कराने थाने जा रहा था तो दबंगों ने थाने के गेट पर पुलिस के सामने पूरे परिवार को कार से कुचलने का प्रयास किया।

Rishi
Published on: 29 March 2019 1:36 PM GMT
यूपी : दबंगों ने मां-बेटे और बहू को कार से रौंदा, मां की मौत 
X

सुल्तानपुर : जमीनी विवाद को लेकर दबंगो ने पूरे परिवार पर जानलेवा हमला किया। इतना ही नहीं जब पीड़ित पक्ष घटना की एफआईआर दर्ज कराने थाने जा रहा था तो दबंगों ने थाने के गेट पर पुलिस के सामने पूरे परिवार को कार से कुचलने का प्रयास किया। जिसमें वृद्धा की मौत हो गई। जबकि बेटे और बहू समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ये भी देखें : महाराष्ट्र में 17 सीटों पर मतदाताओं के पास शनिवार तक नाम पंजीकृत कराने का मौका

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के अभिया खुर्द गांव का है। जहां के रहने वाले राकेश कुमार पांडेय और परमानंद तिवारी के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद होता रहता है। आज सुबह परमानंद आदि ने राकेश के परिवार पर लाठी डंडों से लैस होकर हमला बोल दिया।

ये भी देखें : लोकसभा के 83 फीसदी सदस्य करोड़पति तो 33 फीसदी हैं दागी

बताया जाता है कि दबंगो का तांडव घंटे भर चलता रहा। 100 डायल पुलिस पहुंची और खानापूर्ति कर लौट आई। वहीं पूरे मामले की एफआईआर दर्ज कराने पीड़ित परिवार थाने जा रहा था तभी थाने के पास आरोपी परमानंद ने तेज रफ्तार कार से पीड़ितों को कुचलने का प्रयास किया। कार की चपेट में आने से मां सीता देवी की मौत हो गई। जबकि बेटा राकेश बहु रेखा देवी समेत तीन लोग जख्मी हो गए।

वारदात पुलिस के सामने घटी, बहरहाल पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस हृदय विदारक घटना से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story